न जेब होगी खाली, न पड़ेगा EMI का बोझ, फिर भी 33 हजार में खरीदें TVS Apache

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Apache RTR160: आजकल स्पोर्टी लुक के साथ आने वाली बाइक्स युवाओं के बीच पॉपुलर हो रही है। अब टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) को ही ले लीजिए, तो यह कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। इसका एग्रेसिव डिज़ाइन लोगो को काफी पसंद आता है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में बेहतर परफॉरमेंस के लिए काफी पॉवरफुल इंजन लगाया है।

TVS Apache RTR160 इंजन डिटेल्स

इसके इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 159.7 सीसी का इंजन मिलता है। जो 16.04Ps पावर और 13.85Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं इसमें 47 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

बाजार में TVS Apache RTR160 की कीमत

कंपनी ने टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) बाइक को 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। हालांकि इसे आप इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें की सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट अपाचे बाइक पर काफी बेहतरीन डील उपलब्ध करा रही हैं। इस रिपोर्ट में आपको इसके बारे में जानकारी मिल सकती है।

TVS Apache पर बेहतरीन ऑफर की डिटेल्स

आप 35 हजार रुपये से कम कीमत पर टीवीएस अपाचे आरटीआर160 (TVS Apache RTR160) बाइक को खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Olx वेबसाइट पर इस बाइक के 2014 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह व्हाइट कलर की बाइक है और अबतक 29,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 33,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

आप अगर चाहें तो टीवीएस अपाचे को भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Olx वेबसाइट पर इसके कई मॉडल्स को आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App