नई दिल्ली:  लोगों के लिए कम खर्च और लो मेंटेनेंस में बाइक से चलना काफी सुविधाजनक रहता है। इसकी  वजह से मार्केट में सबसे ज्यादा गाड़ियों  में बाइक और स्कूटर्स सेल होते हैं। वहीं इन दिनों मार्केट में  गाड़ियों की के दाम इतने बढ़ गए हैं कि लोगों के लिए नई गाड़ी को खरीदना आसान नहीं रहा है। यही वजह है कि आज के समय में नए गाड़ियों के साथ साथ यूज़्ड यानि कि सेकंड हैंड गाड़ियां भी खूब सेल हो रही है।

ये भी पढ़ें- Nirahua Romance Video: दारू के नशे में धुत्त होकर आम्रपाली ने निरहुआ संग कर दिया कुछ ऐसा काम, वीडियो देख दर्शक पर चढ़ गया नशा

Old Note Scheme: सिर्फ 25 पैसे, 1 रुपये से ऐसे घर बैठे बनें अमीर, जानिए फुल प्रोसेस

आपको बता दें कि देश में ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक ऐसे कई प्लेटफॉर्म हैं,  जहाँ से आप सेकेंड हैंड बाइक, स्कूटर, कार खरीद सकते हैं। यहाँ पर आपके लिए हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus)बाइक पर मिल रहे ऑफर के बारे में बता रहे हैं जैसे आप 20,000 रुपए के कीमत में खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus)को घर लानें के लिए  बाइक को खरीदने के लिए Bikecomपर जाएं। इस जनवरी 2022 हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का नंबर फरीदाबाद RTO से लिंक है। इस बाइक को बेचने की कीमत 20,000 रुपए रखी गयी है। हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को अभी तक 30,000 किलोमीटर तक चलाया गया है।

वही  मार्केट में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक टॉप सेलिंग बाइक है जिसकी रिसेल वैल्यू काफी अच्छी रहती है। वही हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदने से पहले उसके कागज़, पार्ट्स, इंजन अच्छी तरह चेक करें। और खुद इसकी एक बार टेस्ट राइड भी करें। बाइक खरीदने से पहले कोई भी एडवांस पेमेंट न करें। अगर इन बातों को ध्यान में रख हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को खरदीते हैं तो फ्रॉड की अंशका कम हो जाती है।

यहां से खरीद सकते हैं यूज्ड बाइक

मार्केट में कई कंपनियां यूज्ड बाइक का बिजनेस कर रही है। जिसमें से कुछ भरोसेमंद प्लेटफॉर्म है। यूज्ड बाइक खरदीने के लिए  सबसे पहले आप www.bikes24.com या bikewale.com या droom.in पर विजिट करें। यहां पर आप को कई ऑफऱ मिल जाएगें।


Latest News