47 Kmpl के माइलेज वाली TVS Apache मात्र 14 हज़ार में लाएं.. मिलेंगे ये स्टनिंग फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

TVS Apache RTR 160: यदि आप भी 160 cc इंजन सेगमेंट में एक बेहतरीन Sports बाइक लेने का विचार बना रहे हैं। तो आपको एक नजर TVS Apache RTR 160 बाइक पर अवश्य डालनी चाहिए। इस बाइक से आपको काफी बढ़िया 47 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ ही इसमें आने वाला 159.7cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 14 रुपए की शुरुआती कीमत देकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को पूरे भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आईए जानते हैं इस स्पोर्ट्स बाइक में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

TVS Apache RTR 160 बाइक में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम TVS Apache RTR 160 बाइक में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 159.7 cc का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन और एयर कूल्ड इंजन देखने के लिए मिल जाता है। यह इंजन 16.04 PS की अधिकतम पावर तथा एक 13.85 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस बाइक के फ्रंट तथा रीयर में आपको डिस्क ब्रेक्स सिंगल चैनल ABS के साथ देखने के लिए मिल जाते हैं। इसी के साथ इस बाइक में आप अधिकतम एक बार में 12 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

Apcahe बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और मैसेज अलर्ट, नेविगेशन, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर के साथ ही स्प्लिट सीट का ऑप्शन देखने के लिए मिलता है। इस बाइक में कुल 3 राइडिंग मोड्स भी देखने के लिए मिलते हैं जिसमें Rain, Sports और Urban मोड्स शामिल है।

बात करें यदि इस बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 47 Kmpl का ओवर ऑल माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इस बाइक का कर्ब वेट 138 Kg का है। अच्छी बात यह है की पूरी बाइक के अंदर LED लाइटिंग सेटअप का प्रयोग किया गया है फिर चाहे वह हेडलाइट, टेल लाइट या टर्न सिग्नल लैंप ही क्यों ना हो।

इसी के साथ DRLs इस बाइक को और ज्यादा आकर्षित बना देते हैं। बात करें बाइक के टॉप स्पीड की तो वह 107 Kmph है। इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक तथा रियर में मोनीट्यूब इनवर्टेड ग्लास सस्पेंशन देखने के लिए मिलते हैं। इसी के साथ यह बाइक एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स के साथ आती है।

 

TVS Apache RTR 160 बाइक को मात्र 14 हज़ार देकर लाएं इस प्रकार

आपकी जानकारी के लिए बता दें TVS Apache RTR 160 बाइक के ड्रम वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा ऑन रोड कीमत 1,39,671 रुपए है। लेकिन यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस बाइक को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी ले सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर लेते हैं तो यह बाइक आपको मात्र 14 हज़ार की शुरुआती कीमत में मिल जाएगी तथा 8% बैंक दर पर आपको 1,25,671 रुपए का लोन अमाउंट मिल जाएगा। इस लोन अमाउंट को आप आसानी से 36 महीने की आसान EMI में मात्र ₹3,938 रुपए की प्रतिमाह की किस्त में भर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App