नहीं मिलेगी इससे सस्ती Audi गाड़ी.. मात्र 9 लाख़ में होगा लग्जरी गाड़ी का सपना पूरा, जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Audi A6 2.0 TDI Premium Plus: यदि आप भी काफी कम बजट में एक बढ़िया लग्जरी गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे में आपको एक नजर Audi के तरफ से आने वाली A6 के 2.0 TDI Premium Plus गाड़ी पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 17.68 Kmpl का काफी बेहतरीन माइलेज तो मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1968 cc का दमदार इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी को अभी एक शानदार डील के अंतर्गत मात्र ₹9 लाख़ रुपए में खरीद के ला सकते हैं। और अपनी लग्जरी गाड़ी लेने का सपना पूरा कर सकते हैं।आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Audi A6 गाड़ी के 2.0 TDI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi A6 गाड़ी के 2.0 TDI Premium Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 380 MM का अधिकतम टॉर्क तथा 174.33 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है।

यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.68 Kmpl का शानदार ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है तथा 13.33 Kmpl का सिटी माइलेज मिलता है। एक सेडान गाड़ी होने के नाते इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 MM है।

Audi की इस लग्जरी गाड़ी में आपको सुरक्षा के भी ढेरों सारे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, फ्रंट रियर में साइड एयर बैग्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स, टायर प्रेशर मॉनिटर, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक का भी फीचर देखने के लिए मिलता है।

 

Audi A6 गाड़ी के 2.0 TDI Premium Plus वेरिएंट को मात्र 9 लाख़ में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi A6 के 2.0 TDI Premium Plus वेरिएंट को कंपनी ने काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया था। लेकिन यदि हम इसकी आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 48.14 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो पर महज 9 लाख़ रुपए में मिल रही है।

दरअसल इसका इतने कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 46,257 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी को बेचने के लिए cardekho की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। गाड़ी में अभी किसी भी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी समस्या नहीं है इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम की तरफ से कर दी गई है। अतः यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App