Ford Ikon की इस खूबसूरत सेडान को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर.. मिलेगी बेहतरीन परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Ford Ikon 1.3 Flair: अगर आप भी एक ऐसी Sedan गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं जो मात्र 1 लाख़ रुपए के बजट में आए लेकिन काफी स्टाइलिश हो। ऐसे में आपको एक नज़र Ford Ikon गाड़ी के 1.3 Flair वेरिएंट पर नज़र डालनी चाहिए। इस गाड़ी में आपको काफी बढ़िया फीचर्स तो मिलते ही हैं साथ ही इसमें आने वाला 1299 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 1 लाख़ रुपए के बजट में भी खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Ford Ikon गाड़ी के 1.3 Flair वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Ikon गाड़ी के 1.3 Flair वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 1299 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है तो 10.7 Kgm का अधिकतम टॉर्क तथा 70 PS की अधिकतम पावर जेनरेट करता है यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.8 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 9.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। उसी के साथ आप इस सेडान में अधिकतम एक बार में 45 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

इस गाड़ी के अंदर कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, रीयर रीडिंग लैंप, कप फोल्डर जैसे फीचर्स शामिल है।

Ford Ikon गाड़ी के 1.3 Flair वेरिएंट को मात्र 1 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Ford Ikon गाड़ी के 1.3 Flair वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन यदि हमे इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 4.83 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 1 लाख रुपए में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम दाम में मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 37,542 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज़ कराकर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App