Ford की इस पावरफुल SUV में आता है 1498 cc का सॉलिड इंजन.. परफॉर्मेंस के बादशाह को मात्र 4 लाख़ में लाएं !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Ford Ecosport 1.5 DV5 MT Titanium: यदि आप भी SUV सेगमेंट में एक दमदार परफॉर्मेंस देने वाली गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Ford Ecosport गाड़ी के 11.5 DV5 MT Titanium वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए क्योंकि इस गाड़ी से आपको 22.7 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को आप मात्र ₹4 लाख़ के बजट में खरीद के घर ला सकते हैं जबकि इस गाड़ी की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम में लेने की पूरी प्रक्रिया।

Ford Ecosport गाड़ी के 1.5 DV5 MT Titanium वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford Ecosport गाड़ी के 1.5 DV5 MT Titanium वेरिएंट में आपको 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 89.84 bhp की अधिकतम पावर तथा 204 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 22.7 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 19.3 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस एसयूवी में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 52 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। एक SUV गाड़ी होने के नाते इसमें 200 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

केवल इतना ही नहीं कारमेकर ने इसमें आपको सुरक्षा के फीचर्स भी दिए हैं जिसमें एंटी लोक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, इंजन इमोबिलाइजर, क्रैश सेंसर और एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।

 

Ford Ecosport गाड़ी के 1.5 DV5 MT Titanium वेरिएंट को मात्र 4 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Ford Ecosport गाड़ी के 1.5 DV5 MT Titanium वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.60 लाख रूपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख़ में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने अभी तक इसको 54,322 किलोमीटर चलाया है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App