जबरदस्त रेंज वाली ये Electric स्कूटर्स हैं सभी की फेवरेट, जानें कीमत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Electric Scooters with Long Range: अक्सर नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते समय लोगो के बीच उसके रेंज को लेकर शंका रहती है। अगर आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं। लेकिन रेंज को लेकर तय नहीं कर पा रहे हैं की कौन सी स्कूटर सही रहेगी। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ लंबी ड्राइव रेंज के साथ आने वाली स्कूटर्स के बारे में जान सकते हैं।

Ather 450X

Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में काफी लोकप्रियता है। कंपनी ने इसमें 3.7 kWh बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है। वहीं इसमें 150 किलोमीटर का रेंज उपलब्ध कराया है। इसके 2.9 kWh बैटरी वर्जन में आपको 111 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिल जाता है। इसके कीमत की बात करें तो बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.09 लाख रुपये से 1.44 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है।

Okaya Faast F-4

आप लंबी ड्राइव रेंज के लिए Okaya Faast F-4 इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी खरीद सकते हैं। इसमें आपको 70 kmph की टॉप स्पीड के अलावा 140 से 160 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है। इसे बाजार में 1.19 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

Vida V1 Pro

Vida V1Pro कंपनी की स्पोर्टी डिज़ाइन वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसे 5 5 कलर वेरिएंट में कंपनी ने पेश किया है। इसमें आपको 80 kmph की टॉप स्पीड के अलावा 143 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है। इसे बाजार में 1.26 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

Ola S1 Pro

Ola S1 के तीन वेरिएंट आपको बाजार में मिल जाएंगे। जिसमें S1 में आपको 120 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। कंपनी इसमें 195 किलोमीटर की ड्राइव रेंज भी उपलब्ध कराती है। इसे 1,29,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार से खरीदा जा सकता है।

Simple One

Simple One भी कंपनी की एक लंबी रेंज ऑफर करने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें आपको 105 kmph की टॉप स्पीड के अलावा 212 किलोमीटर की ड्राइव रेंज मिल जाती है। इसकी मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 1,64,999 रुपये तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App