इतनी खूबसूरत Prevail Electric Wolfury, कीमत और रेंज सबसे बेहतर, Ola को लगा शॉक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Prevail Electric Wolfury Electric Scooter: देश के टू व्हीलर बाजार में कई तरह की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लॉन्च किया गया है। यहाँ आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई स्कूटर्स देखने को मिल जाएंगी। आपको बता दें कि पहले बाजार में आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी अधिक हुआ करती थी। लेकिन अब कई कंपनियां बाजार में आ गई हैं। जिन्होंने कम बजट बजट में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को उपलब्ध कराया है।

इस रिपोर्ट में आज Prevail Electric Wolfury इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आप जानेंगे। जो कंपनी की एक आकर्षक लुक वाली जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसे कंपनी ने यूनिक लुक दिया है और इसे काफी हल्के वजन में डिज़ाइन किया है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की अगर आप भी विचार कर रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी।

दमदार बैटरी पैक के साथ आती है Prevail Electric Wolfury Electric Scooter

Prevail Electric Wolfury आधुनिक तकनीक पर आधारित कंपनी की एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसमें काफी पॉवरफुल लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ 1000 वाट पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग को लेकर कंपनी की माने तो एक बार फुल चार्ज होने में इस स्कूटर को 4 घंटे का समय लगता है। वहीं एक सिंगल चार्ज में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 116 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर Prevail Electric Wolfury में कंपनी ने 50 किलोमीटर का टॉप स्पीड उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा इसमें बेहतर सेफ्टी के लिए फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराती है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग और एलईडी हेडलैंप जैसे एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 89,999 रुपये तय की गई है। ऑन रोड इसकी कीमत 93,925 रुपये पर पहुँच जाती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App