बस 1 लाख में खरीदें Citroen C3, कम कीमत में Tata Punch को दे रही टक्कर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3: बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कारों की ही होती है। यही कारण है कि इस सेगमेंट में टाटा (Tata) से लेकर मारुति (Maruti) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियां अपनी कारें लॉन्च करती हैं। अगर आपकी योजना भी एक नई हैचबैक को अपने घर ले जाने की है।

तो इस रिपोर्ट में आप एक पॉपुलर हैचबैक के बारे में जान सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम Citroen C3 हैचबैक के बारे में बात करने वाले हैं। जिसे अपने लुक और शानदार परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

Citroen C3 आकर्षक कीमत

Citroen C3 आकर्षक लुक वाली हैचबैक है। जिसके बेस मॉडल को कंपनी ने 6,16,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है। इस कार की ऑन रोड कीमत 6,94,545 रुपये है। यानी बाजार से इसे खरीदने के लिए 6.94 लाख रुपये की जरूरत पड़ती है। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसे आसान मशिक किस्तों में भी खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी इस हैचबैक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान दे रही है। जिसका लाभ उठाकर इसे महज 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर लिया जा सकता है। इस रिपोर्ट में आपको इसी के बारे में डिटेल से जानकारी प्राप्त होगी।

आकर्षक फाइनेंस प्लान के साथ आती है Citroen C3

कंपनी की हैचबैक सेगमेंट कार Citroen C3 को अगर फाइनेंस प्लान के साथ खरीदा जाए। तो बैंक आपको इसे खरीदने के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,94,545 रुपये का लोन उपलब्ध करा देगी। यह लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए दिया जाता है और इसकी पेमेंट हर महीने 12,574 रुपये की ईएमआई देकर करनी होती है। इस कार के लिए बैंक से मिलने वाले लोन के बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होता है।

Citroen C3 का दमदार इंजन

Citroen C3 हैचबैक सेगमेंट की एक बेस्ट परफॉरमेंस कार है। इसमें 1198 सीसी का इंजन लगाया गया है। जिसकी क्षमता 80.46 bhp का अधिकतम पावर और 115 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए आपको 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं किफायती ड्राइविंग के लिए इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App