इतनी सस्ती! बस 1 लाख में मिल रही है पंच किलर Citroen C3, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Citroen C3: देश मे सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट में मौजूद कारों की होती है। ऐसे में आपको इस सेगमेंट में टाटा (Tata) से लेकर मारुति (Maruti) और हुंडई (Hyundai) जैसी कंपनियों की एक से बढ़कर एक कारें देखने को मिल जाएंगी। आज इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी हैचबैक के बारे में बताएंगे। जो अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इस रिपोर्ट में आप Citroen C3 के बारे में जानेंगे। जिसे अपने लुक और परफॉरमेंस के लिए मार्केट में पसंद किया जाता है।

Citroen C3 कीमत डिटेल्स

Citroen C3 के बेस मॉडल को कंपनी ने 6,16,000 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।इसकी ऑन रोड कीमत 6,94,545 रुपये तय की गई है। यानी अगर आप बाजार से इसे खरीदने जाएंगे तो आपको 6.94 लाख रुपये की जरूरत पड़ने वाली। हालांकि अगर आपका बजट इतना नहीं है।

तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि आप अगर चाहें तो आसान मशिक किस्तों में भी ले सकते हैं। कंपनी ने अपनी इस हैचबैक पर आकर्षक फाइनेंस प्लान ऑफर किया है। जिसके तहत यह 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर आपको मिल जाएगी।

Citroen C3 पर ईएमआई सुविधा

Citroen C3 कंपनी की बेहतरीन हैचबैक है। जिसे खरीदने के लिए बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,94,545 रुपये का लोन ऑफर करती है। बैंक इसपर लोन 5 वर्ष यानी कि 60 महीनों की अवधि के लिए देती है और इसकी पेमेंट हर महीने 12,574 रुपये की ईएमआई देकर करनी होती है। बैंक से लोन अप्रूव हो जाने के बाद 1 लाख रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस कार को लिया जा सकता है।

Citroen C3 का दमदार इंजन

अगर बात Citroen C3 के इंजन की करें तो कंपनी की इस हैचबैक में आपको 1198 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 80.46 bhp का अधिकतम पावर और 115 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें कंपनी ने 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है और इसमें 19.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App