लॉन्च होते ही इस कार ने पकड़ी रफ्तार, केवल 25 हजार रुपए में हो रही बुकिंग

By

Santy

Citroen India ने भारत में अपनी Citroen C3 Aircross AT कार लॉन्च कर दी है। लांचिंग के बाद से ही इसकी मांग में काफी तेजी देखने को मिल रही है। बुकिंग की रफ्तार तेज गति से चल रही है। मात्र 25 हजार रुपये में इस कार की बुकिंग हो रही है। ऐसे में अगर आप भी कार के शौकीन हैं, तो इसकी सवारी कर सकते हैं। दरअसल, Citroen India ने जनवरी माह के अंतिम सप्ताह यानी 29 जनवरी को भारत में इस कार की कीमतों का एलान किया था। तब से इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। तीन रो वाली इस एसयूवी को कंपनी दो वेरिएंट Max और Plus ऑफर कर रही है।

जानिए, इस कार की कीमत
Citroen C3 Aircross AT कार को 12.85 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। वहीं MAX AT 5 सीटर 13.50 लाख रुपये में उपलब्ध है। वाहन निर्माता ने इसके लिए 25,000 हजार रुपये की बुकिंग राशि निर्धारित की है।

नए कार की खूबियां
Citroen C3 Aircross AT कार में कई खूबियां है, जिसे आपको जानना चाहिए। इसके इंजन में 1.2 लीटर टर्बो चार्ज दिया गया है। यह पेट्रोल इंजन तीन सिलेंडर वाला है, जिसमें 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट भी दिया गया है। इंजन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 110 वीएचपी और 215 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार को फ्रंट व्हील ड्राइव सपोर्ट के साथ पेश की गई है। इसके फीचर्स और केबिन के फीचर्स एक जैसे हैं। इस कार के वेरिएंट में 10.2 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट स्क्रीन और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, फुली डिजिटल इंस्टूमेंट क्लस्टर है।

इन कारों से होगा Citroen C3 Aircross का मुकाबला
जिस रफ्तार से Citroen C3 Aircross AT कार की मांग बढ़ी है, उसे देखते हुए जानकारों का कहना है कि आने वाले दिनों में इसका मुकाबला Hyundai Creta, Toyota Hyryder, Toyota Rumion, Kia Seltos, Honda Elevate, Maruti suzuki grand vitara, maruti suzuki xl6 सहित अन्य से होने वाली है।

Santy के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App