Chevrolet की ये गाड़ी अपने लुक से बना रही सबको दीवाना.. मात्र 2 लाख में बिना रोक टोक के घर लाने का मौका !

By

Vikram Singh

Chevrolet Cruze LTZ: यदि आप भी इस वर्ष एक बढ़िया लुक वाली गाड़ी लेने की प्लानिंग कर रहे हैं जो एक फैमिली कार हो, माइलेज तथा परफॉर्मेंस की कोई शिकायत न हो और कम कीमत में आए तो इस समय आपकी इन सभी उम्मीदों पर Chevrolet की Cruze LTZ कार खरी उतरेगी। आपकी सहूलियत के लिए बता दें इस गाड़ी से आपको काफी बढ़िया माइलेज और शानदार परफॉर्मेंस तो मिल ही जायेगी। साथ ही बड़ी बात यह है कि अभी यह गाड़ी आपको एक गजब की डील में मात्र 2 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का पूरा तरीका।

Chevrolet Cruze LTZ गाड़ी के यही फीचर्स लोगों को पसंद आते हैं सबसे ज्यादा

आपको Chevrolet Cruze LTZ गाड़ी में फीचर्स की कमी देखने के लिए नहीं मिलेगी। अगर हम इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1998 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 163.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 360 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है यह एक 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.9 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। वही इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर की है यानी आप इसमें 60 लीटर तक फ्यूल आसानी से डलवा सकते हैं।

Chevrolet की इस सेडान गाड़ी में आपको काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक, सेंटर लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, साइड एयर बैग, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड और फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा और सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक का भी फीचर देखने के लिए मिलता है। हालांकि कुछ फीचर्स जैसे इंजन चेक वार्निंग, क्लच लॉक, टायर प्रेशर मॉनिटर और ट्रैक्शन कंट्रोल्स आपको इस गाड़ी में देखने के लिए नहीं मिलते हैं। फिर भी इस प्राइस पॉइंट पर यह गाड़ी एक परफेक्ट ऑप्शन है।

Chevrolet Cruze LTZ गाड़ी को मात्र 2 लाख में घर लाएं बिना रोक टोक के

आपकी जानकारी के लिए बता दे Chevrolet ने अपनी Cruze LTZ गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है तथा इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत 16.43 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र ₹2,00,000 की मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको उसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है। साथ ही इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारियां भी साझा की है। ओनर ने बताया है कि अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा यह परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन दे रही है और लुक भी इसका बिल्कुल नया जैसा है। इसको काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App