अब 1.20 लाख़ के बजट में घर में सजेगी ये सुंदर कार..25.44 Kmpl का शानदार माइलेज और ये गजब के फीचर्स आएंगे आपको बेहद पसंद !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Chevrolet Beat Diesel LT: आज के समय में यदि आप एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जो 2 लाख से कम कीमत में मिल जाए तथा काफी बढ़िया माइलेज दे और परफॉर्मेंस भी काफी झकास मिल जाए तो आपको एक नजर Chevrolet के तरफ से आने वाली Beat Diesel LT गाड़ी पर डाल लेनी चाहिए। इस हैचबैक से आपको 25.44 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिल ही जाती है, साथ ही इसमें लगा 936 cc का दमदार इंजन आपको परफॉर्मेंस भी काफी मस्त देता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि इस सुंदर धन्नो को आप मात्र 1.20 लाख़ रुपए खर्च कर आज ही घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

Chevrolet Beat Diesel LT गाड़ी में आने वाले ये सभी फीचर्स आएंगे आपको बेहद पसंद

अगर हम Chevrolet Beat Diesel LT गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 936 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 56.3 bhp की अधिकतम पावर तथा 142.5 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.44 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार अधिकतम 35 लीटर तक डीजल डलवा सकते हैं।

इतनी कम कीमत होने के बावजूद भी कारमेकर ने Beat Diesel LT गाड़ी में काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए हैं इस गाड़ी में आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

 

Chevrolet Beat Diesel LT गाड़ी को मात्र 1.20 लाख़ के बजट में घर लाने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें Chevrolet कंपनी ने अपनी Chevrolet Beat Diesel LT गाड़ी को भी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.93 लाख़ रुपए थी।

लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 1,20,000 की मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 57,000 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है तथा गाड़ी से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारियां भी साझा की है। उनके मुताबिक अभी इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्या नहीं आई है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho पर जाकर सीधा इस गाड़ी को सेलेक्ट करके इसके ओनर से बात कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App