Chevrolet Aveo की ये सुंदर हैचबैक मिल रही मात्र 1 लाख में.. अच्छी से अच्छी गाड़ियां सिर झुकाती है इसके आगे !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Chevrolet Aveo U-VA 1.2 LS: अगर आपके पास भी मात्र 1 लाख़ का बजट है और आप एक ऐसी हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं जिसमें आपको तगड़ी माइलेज, बढ़िया परफॉर्मेंस और एक बेहतरीन लुक भी मिल जाए। ऐसे में आपको एक नजर Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट पर डाल लेनी चाहिए। यह गाड़ी अभी आपको मात्र 1 लाख रुपए के बजट में एक बढ़िया डील के अंतर्गत मिल रही है। इसी के साथ आपको इससे 15.26 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1150 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आइए जानते है इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1150 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 110 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 74.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली हैचबैक गाड़ी है।

इस गाड़ी में आप अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 45 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं। बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.26 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 12.3 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में काफी अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस 188 MM का है।

 

Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट को मात्र 1 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी तो बता दें Chevrolet Aveo गाड़ी के U-VA 1.2 LS वेरिएंट की मार्केट में वास्तविक कीमत 4.21 लाख रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹1,00,000 में मिल रही है। इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण यही है कि गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 35,036 किलोमीटर चलाया है और यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है लेकिन एक सेकंड हैंड गाड़ी होने के बावजूद इसमें अभी परफॉर्मेंस से जुड़ी हुई कोई समस्या नहीं आई है।

साथ ही यह माइलेज भी अभी काफी बढ़िया दे रही है तो ₹1 लाख़ के बजट में यह आपके लिए एक काफी बेस्ट ऑप्शन होने वाला है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके सेलर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App