बाथरूम में शर्टलेस होकर Nirahua ने किया Amrapali को मदहोश, वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua -Amrapali Bathroom Viral Video: आजकल जहां भी सोशल मीडिया पर देखो वहीं भोजपुरी गानों (Viral Bhojpuri Songs) का जलवा देखने को मिलता है। भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) ने पहले से ज्यादा अब इतनी तरक्की कर ली हैं कि इसके गाने देशभर में पसंद किए जाने लगे हैं।

इस बीच इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और इंटरनेट क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी इन दिनों आग लगाती हुई दिख रही है। दरअसल, इनका एक बाथरूम वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी सांसे ऊपर नीचे होने लगेगी।

वैसे जब भी किसी फिल्म या सॉन्ग एल्बम ये जोड़ी साथ दिखाई देती है तो हर कोई इन्हें देखने के लिए तरसता रहता है। वहीं इस दौरान इनका एक भोजपुरी गाना काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है जिसका नाम ‘ फगुआ में फटाता जवानी’ (Fagua Me Fatata Jawani) हैं। इस सॉन्ग वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का बेइंतेहा रोमांस देखने को मिल रहा हैं, इस वजह से यह वीडियो हर जगह सुर्खियों में बनी हुई है।

आपको बता दें कि निरहुआ का यह हिट गाना 2018 में ‘Nirahua Music World के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। खबर लिखें जानें तक इस वीडियो को 44 मिलियन बार देखा जा चुका हैं। इस गाने एक भी काफी बढ़िया मिले हुए हैं। और तो और लोग इस वीडियो पर कमेंट कर दोनों के बोल्ड पोज को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

वहीं इस सॉन्ग को Parvesh Lal Yadav और आम्रपाली दुबे ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। वहीं इस गाने के लिटिक्स pyaare Lal Yadav ने लिखें हैं।

https://youtu.be/TLRxAHejbHQ?si=zz0R2EWoIV9tsjT6

वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली ने ब्लू कलर का ब्लाउज और पेटीकोट पहना हैं जिसमें वह कमाल की सुंदर दिख रही हैं। जिस देख निरहुआ वह नहीं रख पाते हैं और शर्टलेस होकर आम्रपाली से खूब खूब प्यार करते हैं। जिसे देख इनके फैंस बार बार इस गाने को देखना पसंद कर रहे है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App