आपके लिए है मौका, आज ही खरीदें Honda Activa, न करें कीमत की चिंता

By

Timesbull

Honda Activa Offer: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट टू व्हीलर का मार्केट है। यहां विश्व में सबसे ज्यादा टू व्हीलर बिकते हैं। कई कंपनियां अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन टू व्हीलर बेचकर ग्राहकों को खुश कर रही है। इसमें सबसे ऊपर हीरो और होंडा का नाम आता है। जहां हीरो स्प्लेंडर सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।


वही होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग टू व्हीलर है। लोग आज के समय स्कूटर खरीदना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसीलिए एक्टिवा की सेल अपने ऑल टाइम हाई पर है। अगर आप अभी एक्टिवा खरीदने जाएंगे तो यह ऑन रोड तकरीबन 90,000 रुपए की मिलेगी। अब इतनी कीमत में एक नई स्कूटर खरीदना लोगों को झटका दे सकता है

वहीं कई ऐसे लोग भी होंगे जिन्हें टू व्हीलर की जरूरत तो है लेकिन इतने पैसे खर्च नहीं कर सकते हैं। उनके लिए सेकंड हैंड एक्टिवा एक बेहतरीन विकल्प हो जाती है। यह आपको काफी कम कीमत में सुविधाजनक राइड उपलब्ध कराएगी। आज इस आर्टिकल में हम आपसे कुछ ऐसे ही एक्टिव की डिटेल देने वाले हैं जिनकी कंडीशन काफी अच्छी और कीमत बहुत ही कम है।

Used Honda Activa पर बेहतरीन ऑफर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को खरीदने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी होगी आप घर बैठे ही कई वेबसाइट को विकसित कर अपनी पसंदीदा स्कूटर को देख सकते हैं।

अगर आप चाहे तो Bikedekho.com से 2015 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) को सिर्फ ₹30000 में खरीद सकते हैं। यह स्कूटर काफी चली हुई है लेकिन इसकी कंडीशन अच्छी है। सफेद रंग में उपलब्ध इस स्कूटर को दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

मुंबई के लोगों को भी 2015 मॉडल एक्टिवा (Honda Activa) 35000 रुपए में मिल जाएगी। इसे ओएलएक्स पर बेचा जा रहा है जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत है। लाल कलर की यह एक्टिवा अच्छे कंडीशन में है और आप चाहे तो इसे खरीद सकते हैं।

Quikr वेबसाइट पर भी काफी अच्छे-अच्छे ऑफर्स देखने को मिल जाते हैं। इस पर 2018 मॉडल होंडा एक्टिवा ₹50000 में बेची जा रही है। इसे बड़े ही संभाल कर रखा गया है।

साइट पर दिखे जानकारी की मां ने तो इसे अभी तक 15000 किलोमीटर चलाया गया है। वही इसकी सर्विसिंग भी समय-समय पर की गई है। यही कारण है किसकी कंडीशन बहुत ही अच्छी है।

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां इंटरनेट से ली गई है। इसलिए अगर आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो साइट विजिट कर सारी जानकारियां ले। TimesBull इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram