छोटी कार पर क्यों करने पैसे बर्बाद? 3 लाख में मिलेगी बेहतरीन सेडान Honda Amaze

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Amaze: भारतीय वाहन बाजार में सेडान सेगमेंट कारों को अपने प्रीमियम फीचर्स के लिए जाना जाता है। आपको इस सेगमेंट में मारुति से लेकर होंडा और हुंडई तक कि कारें मिल जाएंगी। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में होंडा अमेज (Honda Amaze) के बारे में आपसे बात करेंगे। जो कंपनी की शानदार लुक वाली प्रीमियम सेडान है।

इस सेडान में लगे इंजन की डिटेल्स

होंडा अमेज (Honda Amaze) मार्केट में मौजूद एक पॉपुलर सेडान है। जिसमें 1199 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। इसमें लगा इंजन 88.50bhp का अधिकतम पावर और 110Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करता है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है और कंपनी इसमें 420 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध कराती है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 18.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है।

Honda Amaze की बाजार में कीमत

कंपनी की सेडान होंडा अमेज (Honda Amaze) को अगर आप मार्केट से खरीदने जाएंगे। तो आपको लगभग 7.16 लाख रुपये से 9.92 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे आप इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस सेडान पर काफी बेहतरीन डील उपलब्ध करा रही हैं। आपको यहाँ पर इससे जुड़ी कुछ जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

इस कार पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर

Carwale वेबसाइट पर होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को सेल किया जा रहा है। यह 2014 मॉडल कार है और काफी आकर्षक कंडीशन में है। इस व्हाइट कलर कार को 85,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर इसे 3.6 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है।

आप 2015 मॉडल होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को Carwale वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यह पेट्रोल इंजन कार है और अबतक 45,000 किलोमीटर तक चलाई गई है। नोएडा में मौजूद इस कार के लिए यहाँ पर 3.95 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App