खूबसूरत SUV, Hyundai Venue हुई काफी सस्ती, अब आम आदमी के बजट में ये कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Venue: भारत एसयूवी का सांसे बड़ा मार्केट बनता जा रहा है। हर ग्राहक को पहली पसंद एसयूवी होती है। अगर आपको भी एक कार लेनी है तो आज की खबर जरूर पढ़े।

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) एक खूबसूरत एसयूवी है। इसका रोड प्रसेंस बहुत ही शानदार है। लेकिन इसकी कीमत भी काफी ज्यादा है। यह ₹8 लाख के एक्स शोरूम कीमत पर बिकती है।

एक आम आदमी के लिए यह कीमत काफी ज्यादा है। इसीलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आए हैं जहां आप आधी कीमत पर हुंडई वेन्यू को खरीद सकते हैं।

आधी कीमत पर Hyundai Venue

सेकंड हैंड मार्केट में एसयूवी की काफी मांग है। यहां पर हुंडई वेन्यू भी काफी पसंद की जाती है। अगर आप इसके 2019 मॉडल को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो यह आपको सिर्फ 4.1 लाख रुपए में मिल जाएगी।

यह एसयूवी अभी तक 60000 किलोमीटर चल चुकी है। दिल्ली के लोकेशन पर भी बिक रही नेवी ब्लू कलर की यह हुंडई वेन्यू बहुत ही खूबसूरत लग रही है। आप Cardekho पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

ओएलएक्स पर भी हुंडई वेन्यू को बेचा जा रहा है। यहां इस शानदार एसयूवी की कीमत ₹600000 रखी गई है। 2021 मॉडल यह एसयूवी आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। वहीं इसका सनरूफ बहुत ही खूबसूरत है। आप इसके जरिए सुहाने मौसम का मजा भी ले सकते हैं। गाजियाबाद उत्तर प्रदेश लोकेशन से बेची जा रही यह एसयूवी काफी अच्छे कंडीशन में है। बाकी आप वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले सकते हैं।

Hyundai Venue में 3 इंजन विकल्प

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) में तीन प्रकार का इंजन ऑफर किया जाता है। इसमें पहला 1 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन है, दूसरा 1.02 लीटर का चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन है और तीसरा 1.5 लीटर का चार सिलेंडर डीजल इंजन है।

इन इंजंस के द्वारा काफी ज्यादा पावर जेनरेट किया जाता है। वहीं इसका माइलेज काफी अच्छा है।

अगर आप बड़े शहर में भी रह रहे हैं तो इंडिया वेन्यू का अच्छा विकल्प बन सकती है। क्योंकि इसका साइज ज्यादा बड़ा नहीं है। इसे ट्रैफिक में कंट्रोल करना काफी ज्यादा आसान है।

अगर आप अपनी पहली कार खरीदना चाह रहे हैं तो फिर हुंडई वेन्यू एक अच्छा विकल्प हो जाती है क्योंकि इसमें आपको वह सभी फीचर्स मिल जाते हैं जो आपके राइड को आसान बनाएंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App