शोरूम जाकर देने होंगे ज्यादा पैसे, बस 21 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: कम बजट में अगर आपको एक ऐसी बाइक की तलाश है। जिसमें आकर्षक लुक के अलावा बेहतर परफॉरमेंस और ज्यादा माईलेज मिलती हो। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। आपको बता दें कि बजट सेगमेंट में आने वाली हीरो मोटोकॉर्प की बाइक स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor) को अपने जबरदस्त परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।

Hero Splendor के स्पेसिफिकेशन्स

यह बाइक 97.2 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जो ज्यादा पावर और टॉर्क बनाने के साथ ही 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर करने में सक्षम है। इस बाइक की मार्केट में कीमत लगभग 80 हजार रुपये रखी गई है। लेकिन इससे कम कीमत पर भी अगर आप चाहें तो इसे खरीद सकते हैं। सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी शानदार ऑफर दे रही है। जिसके बारे में आप यहाँ पर जान सकते हैं।

Hero Splendor Plus को 21,500 में खरीदने का तरीका

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को खरीदने के लिए अगर आपके पास 80 हजार रुपये का बजट नहीं है। तो आप हमारे बताए तरीके से इसे महज 21,500 रुपये में अपना बना सकते हैं। जी हाँ, इस रिपोर्ट में हम आपको स्प्लेंडर बाइक के एक ऐसे ही मॉडल के बारे में आपको बताएंगे। जो आपकी बाइक की जरूरत को पूरा कर सकता है।

Olx पर मिल रहे डील का लाभ

आप 21,500 रुपये में हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 2021 मॉडल यह बाइक एकदम नई जैसी है और अभी तक 11,280 किलोमीटर तक चलाई गई है। ब्लैक और ग्रे कलर की इस बाइक को अगर आप लेना चाहते हैं।

तो एक बार इस वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर आपको सेलर से जुड़ी जानकारी मिल जाएगी। ऐसे में आप सेलर से बात करके इस बाइक की टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं और पसंद आने पर इसे खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यहाँ पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App