HERO HF DELUXE स्मार्टफोन से सस्ते में खरीदकर लाएं घर, जानें बाइक के फीचर्स और कीमत

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: अगर आपके पास कोई बाइक और गाड़ी नहीं और खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर चिंता ना करें, क्योंकि यह किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। आप धाकड़ बाइक और गाड़ी को बहुत ही सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

भारत में अब हीरो की एचएफ डीलक्स की बाइक लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। अगर आपने हीरो की एचएफ डीलक्स को सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो चिंता ना करें।

आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत की कीमत कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक की कीमत और माइलेज भी दमदार है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

फटाफट जानें हीरो की एचएफ डीलक्स शोरूम प्राइस

देश में धाकड़ ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स बाइक को बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो फिर चिंता ना करें जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

हीरो की एचएफ डीलक्स को आप शोरूम से 66 से 72 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। इस बाइक को शोरूम से खरीदने का बजट नहीं तो चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है। आपने हीरो की एचएफ डीलक्स खरीदने में देरी की तो फिर गुरु चूक जाएंगे, इसलिए आप तनिक भी यह मौका हाथ से ना जाने दें।

हीरो की एचएफ डीलक्स कौड़ियों के दाम खरीदें

भारत की सड़कों पर फर्राटा भरने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स को कौड़ियों के भाव खरीदकर घर ला सकते हैं जो लोगों के दिल पर राज करने के लिए काफी है। आपने एचएफ डीलक्स की खरीदारी का मौका गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

इस बाइक को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां कीमत 18,000 रुपये निर्धारित की गई है। आपने बाइक की खरीदारी में देरी की तो फिर चूक जाएंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App