14 घंटे नॉन स्टॉप म्यूजिक का मजा लेना है तो ,ये स्पीकर एक बार जरूर ख़रीदे, मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट

By

Daily Story

जर्मन टेक्नोलॉजी कंपनी Blaupunkt भारत में किफायती कीमत पर नए गैजेट्स लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में 2400 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ Blaupunkt SBA50 साउंडबार पेश किया है। इस साउंडबार की बैटरी 14 घंटे का बैकअप देती है। आउटडोर इवेंट आदि में 14 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है।

बाजार में कई स्पीकर मौजूद हैं, लेकिन सभी स्पीकर में बैटरी बैकअप नहीं होता है और अगर कुछ स्पीकर में बैटरी बैकअप है भी तो वह कुछ घंटों के लिए ही उपलब्ध होता है। इसलिए आज हमने एक ऐसे स्पीकर के बारे में जानकारी जुटाई है जो पावर आउटेज की स्थिति में आपको 14 घंटे की बैटरी लाइफ देगा। तो आप मार्केट में बहुत सारे स्पीकर्स मौजूद हैं, लेकिन सभी स्पीकर में बैटरी बैकअप नहीं मिला और कुछ स्पीकर्स में बैकअप मिलता भी है, तो चंद घंटों के लिए मिलता है. इसीलिए हम आपके लिए आज एक ऐसे स्पीकर की जानकारी लेकर आए हैं, जिसमें आपको लाइट जाने पर 14 घंटे का बैकअप मिलता है. जिससे आप Blaupunkt SBA50 स्पीकर से लगातार 14 घंटे तक लगातार नॉन-स्टॉप म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं.

Blaupunkt SBA50 की डिजाइन और फीचर्स

जहां तक ​​Blaupunkt SBA50 स्पीकर के डिज़ाइन की बात है, यह स्टाइलिश और सुरुचिपूर्ण ढंग से डिज़ाइन किया गया है। यह स्पीकर 2400mAh बैटरी से लैस है और 45W चार्जर को सपोर्ट करता है। फुल चार्ज होने पर इस स्पीकर को 14 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। Blaupunkt SBA50 में गिटार और माइक्रोफ़ोन इनपुट के लिए पोर्ट भी हैं, जिससे आप इन दोनों डिवाइसों को जोड़ सकते हैं।

Blaupunkt SBA50 स्पीकर की प्राइस

Blaupunkt ने 6,999 रुपये की कीमत पर ब्लूटूथ वायरलेस स्पीकर साउंडबार लॉन्च किया है। आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या अमेज़न ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इस स्पीकर को आप ई-कॉमर्स साइट Amazon से बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

Blaupunkt SBA50 स्पीकर पर डिस्काउंट

Blaupunkt SBA50 साउंडबार की कीमत 6,999 रुपये है लेकिन वर्तमान में ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर 43% छूट के साथ 3,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा इस ऑडियो बैंड को 180 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App