HERO HF DELUXE BIKE कौड़ियों के दाम खरीदें, कुल 18,000 रुपये में लाएं घर, जानें डिटेल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HERO HF DELUXE BIKE: भारत में अब कई ऐसी बाइक्स हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं, जिसका फायदा आप भी उठा सकते हैं। आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। इन दिनों भारतीय बाजारों में बड़ी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही है। आपके पास बाइक नहीं हीरो की एचएफ डीलक्स की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें।

आपके पास हीरो की एचएफ डीलक्स की बाइक खरीदने का बजट नहीं तो चिंता ना करें। आप सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी बहुत ही सस्ते में कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

हीरो की एचएफ डीलक्स की शोरूम में कीमत

देश की बड़ी ऑटो कंपनी में गिने जाने वाली हीरो की एचएफ डीलक्स लोगों के बीच गर्दा मचा रही है। बाइक को शोरूम से खरीदने पर आपको 65 से 70 हजार रुपये तक खरीद सकते हैं। अगर आप इतने हजार रुपये बाइक खरीदने का प्लान और इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर आराम से सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर सकते हैं।

इस बाइक का माइलेज भी काफी बढ़िया है, जिसे एक लीटर में 70 किमी तक चलाई जा सकती है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की बिक्री करती हैं, जहां से आप खरीदकर घर ला सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप बाइक की खरीदारी करने पर टेंशन ना लें, जो किसी सुनहरे मौके की तरह है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

हीरो की एचएफ डीलक्स को बिक्री के लिए ई-बे पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत 18,000 रुपये तक निर्धारित की गई है, जो किसी बड़े ऑफर से कम नहीं है। आपको यहां से खरीदारी किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो बाइक की कीमत पर किसी ने कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया में चल रही मीडिया की खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App