Bjaja Platina 110 को कौड़ियों के दाम खरीदकर लाएं घर, फीचर्स और माइलेज सुन लगी भीड़

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः बजाज प्लैटिना 110 बाइक को मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है, क्योंकि इसका माइलेज बेहतरीन है। माइलेज के साथ-साथ इसके फीचर्स और कीमत भी काबू से बाहर नहीं है। आप शोरूम से भी इसे एक लाख के भीतर खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इतना ही नहीं इस बाइक को ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरों तक में खूब लाइक किया जाता है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। इसके तमाम फीचर्स लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं. किसी वजह से आप नई बाइक खरीदने का बजट नहीं तो चिंता ना करें।

मार्केट में सेकेंड हैंड मॉडल भी लोगों के बीच गर्दा मचा रहे हैं, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। भारत में कई ऐसी वेबसाइट हैं जो अब सेकेंड हैंड मॉडल की सेल कर रही हैं, जहां आप मौके का फायाद प्राप्त कर सकते हैं।

शोरूम में जाने बाइक की कीमत

अगर आप बजाज प्लैटिना 110 को शोरूम से खरीदने का मन बना रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। शोरूम में इसकी कीमत 70 से 80 हजार रुपये निर्धारित की गई है। बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है।

अगर आप इतना बजट बनाने में सफल नहीं तो फिर सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड बाइक की सेल कर रही हैं जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह हैं। काफी दिनों से कई संस्था सेकेंड हैंड वाहनों की सेल करती हैं, जहां लोगों को बड़े स्तर पर फायदा मिलता है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

बजाज प्लैटिना 110 को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर रखा गया हैं, जहां बाइक की कीमत भी ज्यादा नहीं है। आप कुल 18,000 रुपये में बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का बजट सुधारने के लिए काफी है। आपने बाइक की बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। किसी तरह के फाइनेंस प्लान का फायदा नहीं मिलेगा। एक बार में सारी रकम जमा करनी होगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App