BAJAJ PLATINA 110 कौड़ियों के दाम खरीदकर लाएं घर, माइलेज ऐसा कि मची लूट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब कई ऐसी ऑटो कंपनियां हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो शानदार फीचर्स और माइलेज के साथ गर्दा मचा रही है। देश की बड़ी ऑटो कंपनी बजाज की प्लैटिना 110 शानदार फीचर्स के साथ तबाही मचाती दिख रही है।

आपका बजट कम है खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो बिल्कुल भी देरी नहीं करें। आपका बजट नई बाइक की खरीदारी करने का नहीं तो फिर चिंता ना करें। गजब माइलेज और फीचर्स के साथ इसकी खरीदारी कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप बाइक की खरीदारी करने का ऑफर बिल्कुल ना गंवाएं, जो सुनहरे ऑफर की तरह है।

बजाज प्लैटिना 110 फटाफट खरीदें

देशभर में कहने के लिए तो कई बाइक और कार इन दिनों धमाल मचा रही हैं। बजाज प्लैटिना 110 गांव की सड़कों से लेकर शहरों की सड़कों पर अपनी आवाज से दिल जीतने का काम कर रही हैं। आपने बाइक की खरीदारी करने का मौका ऑफर गंवाया तो फिर पछतावा करना होगा।

आप इस बाइक को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो पूरी कीमत चुकानी होगी, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। शोरूम में इसका प्राइस 65 से 72 हजार रुपये तक निर्धारित किया गया है। किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में नाकाम हैं तो फिर चिंता ना करें। बाइक का माइलेज भी 70 किमी प्रति लीटर तक तय किया गया है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

यहां सस्ते में खरीदें बाइक

बजाज प्लैटिना 110 को आप कौड़ियों के दाम में खरीद घर ला सकते हैं। इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां बाइक की कीमत 18 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है।

यहां आपको एक मुश्त पूरी रकम चुकानी होगी, जहां किसी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। इस आर्टिकल को मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App