पैसे बर्बाद करने से बचें और सिर्फ 32 हजार में खरीदें Honda Shine, ऑफर देख खुल जाएगी आंखें

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine: घर का कोई काम हो या फिर ऑफिस, बाइक की जरूरत तो हर किसी को महसूस होती ही है। अगर आप भी एक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के बारे में जान सकते हैं। जो अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में से एक है।

Honda Shine डिटेल्स

देश के टू व्हीलर मार्केट में बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई बेहतरीन बाइक मौजूद हैं। लेकिन सबसे ज्यादा डीमांड कम्युटर सेगमेंट बाइक की है। इस सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की बाइक देखने को मिलेगी। जिसमें होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें आधुनिक फीचर्स को उपलब्ध कराया है।

Honda Shine इंजन

कंपनी की ये बाइक 123.94 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 10.74 Ps पावर और 11 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। कंपनी ने इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया है।

Honda Shine कीमत

वैसे अगर आप इस बाइक को मार्केट से खरीदते हैं। तो आपको 79,800 रुपये से 83,800रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि आप इसके पुराने मॉडल को भी एक बार चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आज हम होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक पर मिल रहे एक बेस्ट डील के बारे में आपको बताएंगे।

Honda Shine डील

आप होंडा की इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक को Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2014 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। 50,000 किलोमीटर चली यह बाइक काफी बेहतर कंडीशन में है और यहाँ पर 32,000 रुपये में मिल रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App