हाईवे पर इन कारों को ड्राइव करना है बेहद आसान, सस्ते में मिलती है Cruise Control फीचर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars with Cruise Control: देश के वाहन बाजार में सभी की जरूरत के हिसाब से कोई न कोई कार मौजूद हैं। वहीं वाहन निर्माता कंपनियां आए दिन कोई न कोई कार, आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च करती ही रहती है। अगर बात क्रूज कंट्रोल फीचर की करें तो, इस फीचर के साथ आने वाली कारों की इन दिनों काफी डिमांड है। ऐसे में अगर आपकी योजना कोई नई कार खरीदने की है, जिसमें क्रूज कंट्रोल फीचर लगा हो। तो इस रिपोर्ट में आप कुछ कारों के बारे में जान सकते हैं। इससे आपको अपने लिए बेहतर विकल्प का चुनाव करने में आसानी होगी।

Tata Punch की जानकारी

कंपनी की मिड-साइज एसयूवी Tata Punch को हमनें अपनी इस लिस्ट में पहले नंबर पर रखा है। इस 5-सीटर एसयूवी में आपको दमदार इंजन के साथ ही कंपनी क्रूज कंट्रोल फीचर उपलब्ध कराती है।

Maruti Swift की जानकारी

Maruti Swift इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है। यह कंपनी की एक प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक है। जिसका लुक स्पोर्टी है। इसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही क्रूज कंट्रोल फीचर देखने को मिल जाता है।

Tata Nexon की जानकारी

इस लिस्ट में तीसरा नंबर Tata Nexon का आता है। जो कंपनी की एक 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग वाली एसयूवी है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज उपलब्ध कराया है। वहीं इसमें क्रूज कंट्रोल फीचर भी दिया गया है।

Mahindra XUV300 की जानकारी

चौथे नंबर पर इस लिस्ट में Mahindra XUV300 का नाम शामिल है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस के लिए क्रूज कंट्रोल फीचर दिया है। इसके अलावा कंपनी इसमें बेहतर तकनीक पर आधारित इंजन और ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है।

Maruti Brezza की जानकारी

इस लिस्ट में पांचवा नाम Maruti Brezza का है। जिसे अपने आकर्षक अग्रेसिव लुक के लिए पसंद किया जाता है। इस एसयूवी में कंपनी क्रूज कंट्रोल फीचर उपलब्ध कराती है। यह कंपनी की एक जबरदस्त एसयूवी है जिसमें पॉवरफुल इंजन लगाया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App