जेब हल्की नहीं करेंगी ये 150cc की बाइक्स, माइलेज कम लेकिन फीचर्स और कंफर्ट में सबके बाप

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Budget Bikes: देश के टू व्हीलर मार्केट में अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं। जिसमें आकर्षक लुक के साथ ही पावरफुल इंजन दी गई हो। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि आज की इस रिपोर्ट में हम आपको देश के टू व्हीलर बाजार में मौजूद 150-160 सीसी इंजन वाली कुछ बेस्ट बाइक्स के बारे में जानकारी देंगे। जिनमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही ज्यादा माइलेज कंपनियां ऑफर करती हैं।

Bajaj NS160 Bike डिटेल्स

Bajaj NS160 इस लिस्ट की पहले नंबर की बाइक है। इस बाइक को बाजार में 1.23 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। कंपनी की इस बाइक में स्पोर्टी लुक के साथ ही आपको दमदार इंजन मिलता है। इसमें कंपनी 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

TVS Apache RTR 160 4V Bike डिटेल्स

TVS Apache RTR 160 4V एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। यह बाइक इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर शामिल है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन का इस्तेमाल किया है और इसमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराया है। इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 1.21 लाख रुपये तय की गई है।

Yamaha FZ S FI Bike डिटेल्स

Yamaha FZ S FI का इस लिस्ट में तीसरा नंबर है। इस बाइक में दमदार इंजन के साथ ही कंपनी ने आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराया है। इसके माइलेज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज करके इस बाइक को 45 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं। यह बाइक मार्केट से 1.22 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लिस्ट की गई है।

Bajaj Avenger Street 160 डिटेल्स

कंपनी की शानदार डिज़ाइन वाली बाइक Bajaj Avenger Street 160 इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है। लंबी राइड करने के लिए यह एकदम उपयुक्त बाइक है। इसमें कंपनी आधुनिक फीचर्स के साथ ही 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है। बाजार से यह बाइक आपको 1.12 लाख रुपये में मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App