नई दिल्ली: जब भी कोई पॉपुलर कंपनी अपनी गाड़ी को नए अवतार में लांच करती है, तो कई तरह की खबरें सामने आती हैं। हाल ही में हीरो एक्टिवा कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के चर्चाओं पर विराम लग गया। जिसमें बताया जा रहा था कि कंपनी जल्द ही होंडा एक्टिवा को इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने वाली है। हालांकि इस खबरों पर जब बिराम लग गया जब कंपनी ने होंडा ने एक्टिवा को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है।

होंडा एक्टिवा को नया अवतार को लांच कर दिया है,  नए लुक में होंडा एक्टिवा स्कूटर बेहद खास बन गया है। जिससे खरीदने की होड़ मच गई है। कंपनी में इसको गोल्ड कलर ऑप्सन में पेश किया हैं, जिससे ये स्कूटर खास लगता है। 

कैसे है Honda Activa 7G 2022 

आप को बता दें कि Honda Activa  महिला और पुरुष दोनों के लिए आरामदायक रहता हैं। यही वजह है कि Activa की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ती जा रही है।  कंपनी ने अपने पॉपुलर स्कूटर Honda Activa के कई वेरिएंट लॉन्च कर दिए है। अब तक 6 जनरेशन लॉन्च हो चुकी है और कंपनी Activa के अगले वेरिएंट यानी Activa 7G के लॉन्च हो गया है। बता दें, Activa का अगला 7G वेरिएंट एक इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा

Honda Activa 7G 2022 में नया 109.51cc इंजन दिया गया है, 8000rpm पर 7.79PS की पॉवर और 5250rpm पर 8.79Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसके फ्रंट सस्पेंशन में 12 इंच के पहिये के साथ आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क का इस्तेमाल किया गया है। वहीं रियर की तरफ, इसमें हाइड्रोलिक मोनो-शॉक और एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन मिलता है।

वही माइलेज के मामले में कहा जा रहा है कि यह 55 किमी/लीटर का माइलेज और 85 किमी/घंटा की टॉप स्पीड है।

देखें Honda Activa 7G पर ऑफर 

ग्राहकों को Honda Activa 7G को खरीदने पर अच्छा ऑफर मिल रहा है, जिसमें SBI, Federal  समेत कुछ और अन्य बैंकों के कार्ड पर 5% कैशबैक मिल रहा है।  वही खबरों में दावा किया जा रहा है, कंपनी खास ऑफर के जरिए इस स्कूटर को 5,000 रुपए डाउनपेमेंट पर खरीदने सहूलियत प्रदान की जा रही है।


Latest News