इस दीवाली सिर्फ 5000 रुपये देकर घर ले आएं Hero Splendor Plus XTEC बाइक, देखें डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: हीरो स्प्लेंडर के दीवानों के अच्छी खबर है। कंपनी ने Hero Splendor Plus XTEC को खरीदने का जबरजस्त मौका आया है। अब इस बाइक को महज 5000 रुपये में घर ले जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Royal Enfield Classic 350 के 2021 मॉडल को सिर्फ 30 हजार रुपये में खरीदने का मौका, तुरंत देखें डिटेल

बता दें कि इस बाइक की कीमत 75,046 की कीमत रुपये हैं। पर आपको पूरे पैसे एक साथ नहीं देने होंगे। कंपनी ने जबरजस्त फाइनेंस प्लान निकाला है, जिसमें आपको सिर्फ 5000 रुपये डाउनपेमेंट देनी होगी और बाकी की रकम किस्त के रूप में चुकानी होगी।

Splendor Plus XTEC Finance Plan

बता दें कि फाइनेंस प्लान के तहत इस बाइक को खरीदने के लिए आपको 85,394 रुपये का लोन लेना होगा। बाइक के लिए आपको सिर्फ 5000 रुपये डाउनपेमेंट करनी होगी। बाकी की रकम को चुकाने के लिए  2,743 रुपये की मासिक किस्त (EMI) देनी होगी।

लोन को चुकाने के लिए आपको 3 साल यानी 36 महीने का समय दिया जाएगा। इसी के साथ लोन पर  9.7 फीसदी सालाना ब्याज दर से ब्याज देना होगा।

Splendor Plus XTEC का इंजन

कंपनी ने इसमें 97.2cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है। यह इंजन 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है, जो एडवांस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ आती है।

सस्पेंशन के तौर पर इसमें टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर और पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ स्विंगआर्म दिया गया है।

Splendor Plus XTEC के फीचर्स

फीचर्स के तौर ओर इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसी के साथ LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL), फंकी बॉडी ग्राफिक्स के साथ चार नए कलर ऑप्शन भी मिलेंगे।

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App