Homeऑटोमोबाइलबाइक के कीमत में घर लाए 34km माइलेज वाली ये धांसू कार,...

बाइक के कीमत में घर लाए 34km माइलेज वाली ये धांसू कार, फटाफट देखें लें डीटेल्स और ऑफर

नई दिल्ली: साल 2022 जल्द ही बीतने वाला है, जिससे लोग अपने छूटे पड़ें काम को फटाफट कर रहे हैं, ऐसे में आप का कोई कार को खरीदने का प्लान हैं तो इस साल ही खरीद लें क्योंकि मंहगाई के बीच में कारों के कीमते में कभी भी बढ़ सकती है। वही इस 2022 में देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति ने अपने धांसू कार को नए अवतार में लॉन्च कर धमाल कर दिया है, जिसमें एक से बढ़कर एक खासियतें दी गई है। तो वही यहां पर आप का इस मारुति अल्टो K10 के बारे में सभी जरुरी डीटेल्स, तो चलिए जानते हैं।

आप को बता दें कि मारुति अल्टो K10 को नए अवतार में जब से लॉन्च किया हैं तो ग्राहकों की ये कार पहली पंसद बन गई है। ये पहले से ज्यादा ज्यादा खूबसूरत, पावरफुल इंजन के साथ ही फीचर्स में बेहतरीन हो गई है। 

मारुति ऑल्टो के10 कीमत

मारुति ऑल्टो के10 का एलएक्सआई मॉडल बेस मॉडल से ऊपर का मॉडल है जिसकी शुरुआती कीमत 4,82,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। ऑन रोड होने पर ये कीमत 5,44,875 रुपये हो जाती है।

मारुति ऑल्टो के10 पर ऐसा मिल रहा फाइनेंस प्लान ऑफऱ

कार मेकर कंपनी ग्राहकों को अच्छा फाइनेंस प्लान दे रही है, जिससे लोगों के पॉकेट पर एकदम से बोझ नहीं पड़ने वाला है। मारुति ऑल्टो के10 को पर मिल रहेफाइनेंस प्लान में ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, इस कार को खरीदने के लिए बैंक की तरफ से 4,90,875 रुपये का लोन दिया जाएगा।

लोन प्रोसेस पूरा होने के बाद आपको 54,000 रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद अगले 5 साल तक हर महीने 10,381 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

मारुति ऑल्टो के10 के सीएनजी वेरिएंट में इंजन और माइलेज

वही मारुति ऑल्टो के10के सीएनजी वेरिएंट में 1.0 लीटर का के सीरीज डुअल जेट बीबीटी इंजन उपलब्ध कराती है। इसके साथ ही इस इंजन की क्षमता 41.7 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 82.1 एमएम का पिक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ ही इसके इंजन को फाइव स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

अमारुति ऑल्टो के सीएनजी वेरिएंट में फीचर्स की है लंबी लिस्ट

मारुति ऑल्टो के10 के नए अवतार कंपने एक से बढ़ कर एक फीचर्स दिए हैं। मारुति ऑल्टो के10 यूएसबी कनेक्टिविटी वाला स्मार्ट प्ले ऑडियो सिस्टम दे रहा है. साथ ही सेंट्रल लॉकिंग स्पीड सेंसिंग और ऑटो डोर लॉक्स, ब्लूटूथ, कनेक्टिविटी, फ्रंट पावर विंडो, रूफ एंटीना, मैनुअल एडजेस्टेबल रियर व्यू मिरर, फ्रंट सीट पर डुएल एयर बैग्स, टीबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स ऑफर करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular