Homeखेलऋषभ पंत के भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, रह जायेंगे दंग

ऋषभ पंत के भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, रह जायेंगे दंग

वनडे सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत को टीम से बाहर होने को लेकर अब एक चौका देने वाला खुलासा सामने आया है। खबरों के अनुसार पंत को उनकी चोट के कारण टीम से बाहर नहीं किया गया था उनको इस मैच से बाहर रखने का कारण कुछ और ही था। असल में ऋषभ पंत ने वनडे सीरीज की टीम खुद से ही रिलीज किए जाने की मांग की थी।

पंत ने खुद की थी रिलीज होने की रिक्वेस्ट

ये खबर आई है कि पहले वनडे मैच से खिलाड़ी ऋषभ पंत को वनडे टीम से बाहर कर दिया है यह जानकारी बीसीसीआई के ट्वीट से मिली है। एक बयान में बीसीसीआई ने बताया कि मेडिकल टीम से बात – चीत करने के बाद वनडे टीम से ऋषभ पंत को रिलीज कर दिया है। वह टीम को ज्वाइन टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले करेंगे। अभी तक पंत को रिप्लेस कौन करेगा इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

एक चैनल में आई खबर के अनुसार पंत को कोई भी इंजरी नहीं है और उन्होंने खुद ही वनडे में रिलीज होने के लिए अनुरोध किया था। जिसके लिए पंत ने ढाका पहुंचने पर रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से बात भी की थी। सोर्सेज के अनुसार अनुशासन का और कोविड का कोई मामला नहीं है। मैनेजमेंट को कॉन्फिडेंस है 14 दिसंबर को शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए ऋषभ पंत मौजूद है। इशान किशन अभी टीम में हैं जिस वजह से पंत के रिप्लेसमेंट का अनाउंसमेंट भी नहीं किया है।

केएल राहुल ने कुछ भी बताने से किया था इंकार

पहले जब केएल राहुल से पंत के रिलीज को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने बताया था कि मुझे नहीं पता कि वास्तव में पंत को किस वजह से रिलीज किया गया। मेडिकल टीम आपको ज्यादा अच्छे से बता पाएगी कि ऋषभ पंत के साथ क्या हुआ हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular