मिल जाएगी सस्ती बाइक, बस यहां जाकर करें खरीदारी, होगी ऑफर की बारिश

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bikes in Low Price: एक आम आदमी के लिए बाइक खरीदना बहुत बड़ी बात होती है। खासकर उन लोगों और मिडिल क्लास फैमिली के लिए जिनकी आमदनी बहुत ही कम है। लेकिन बड़े शहर जैसे कि मुंबई दिल्ली में एक वाहन होना बहुत ही आवश्यक है।

कई लोगों का काम, बिना गाड़ी के हो ही नहीं सकता है। ऐसे लोग चाहते हैं कि उनके लिए भी सस्ती बाइक हो जो वह अपने काम के लिए खरीद सके। हालांकि देश की सबसे ज्यादा बिकने वाले हीरो स्प्लेंडर की कीमत भी 75000 के करीब है।

इसलिए जब भी बात सस्ती बाइक की होती है तो लोग सेकंड हैंड मार्केट के तरफ भागते हैं। इस मार्केट में आपको सभी बाइक्स बहुत ही सस्ते मिल जाती है। ऑफलाइन हो या ऑनलाइन दोनों ही जगह आपको कई ऑफर्स देखने को मिल जाएंगे।

इन ऑफर्स की वजह से भी बाईकों की कीमत काफी कम हो जाती है। अगर आप भी घर बैठे चमचमाती नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर जरूर पड़े आज आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में पता चलेगा, जहां आपसे बाइक खरीद सकते हैं।

Olx पर मिल रही Hero Splendor Plus

ओएलएक्स वेबसाइट पर आपको 2013 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस सिर्फ ₹25000 में मिल जाएगी। इस बाइक को इसके दूसरे मालिक द्वारा दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इसे खरीदने से पहले आपको उसकी जांच अवश्य करनी चाहिए। हालांकि अगर आपको कुछ समय के लिए ही एक बाइक चाहिए तो फिर यह काफी अच्छा विकल्प हो सकता है।

TVS Sport की धमाकेदार डील

टीवीएस स्पोर्ट की डिमांड भी काफी ज्यादा है। ऑनलाइन हो या फिर ऑफलाइन लोग इसे हर जगह से खरीदना पसंद करते हैं। बाइक देखो पर भी 2015 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट को बेचा जा रहा है। यहां इसकी कीमत 27000 रुपए रखी गई है। डुएल टोन कलर में आने वाली यह बाइक दिखने में बहुत ही खूबसूरत है।

Royal Enfield भी है काफी सस्ती

Bikedekho पर भी काफी अच्छे विकल्प मिल जाते हैं। यहां आपको 2017 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट भी मिल जाएगी। इस बुलेट की कीमत यहां पर ₹60000 रखी गई है। अगर आपके पास 2 लाख का बजट न हो तो आप आधी से भी कम कीमत पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App