Bikes लेकिन है या Scooter, 1 लाख के बजट में मिलेगी ये धांसू टू व्हीलर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Two Wheelers Under 1 Lakh Rupees: कम बजट में अगर आप ऐसी टू व्हीलर खरीदना चाहते हैं। जिसमें आकर्षक लुक के अलावा ज्यादा माईलेज मिलती हो तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको 1 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ ऐसी ही पॉपुलर बाइक्स और स्कूटर के बारे में बताएंगे। इससे आपको अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव करने में सहूलियत होगी।

TVS Raider

आप कम बजट में अगर बेस्ट बाइक लेना चाहते हैं। तो एक बार TVS Raider बाइक को चेक कर सकते हैं। कंपनी की इस बाइक में स्मार्ट Xonnect के साथ TFT डिस्प्ले मिलता है। कंपनी ने इसमें वॉइस असिस्ट और नेवीगेशन सिस्टम भी दिया है। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बना देता है। इस बाइक की क्षमता 5.9 सेकंड में 0 से 60 kmph की रफ्तार हासिल करने की है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 95,219 रुपये है। जो 1.03 लाख रुपये तक जाती है।

Bajaj Pulsar 125

इस लिस्ट में बजाज ऑटो की 125 सीसी इंजन सेगमेंट बाइक Bajaj Pulsar 125 भी शामिल है। यह स्पोर्टी लुक के साथ आती है और 8.68 kW की पावर जेनेरेट करती है। इसमें आपको सिंगल और स्पलिट दोनों तरह के विकल्प मिलते हैं। कंपनी ने इसमें कई आधुनिक और शानदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। जिससे कि इसका राइडिंग अनुभव काफी बेहतर बन जाता है। इस बाइक को 89,984 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मार्केट से लिया जा सकता है।

Suzuki Access 125

Suzuki Access 125 भी हमारी इस लिस्ट में शामिल है। कंपनी की ये स्कूटर आधुनिक लुक के साथ आती है। इसमें आपको ब्लूटूथ से जुड़ा डिजिटल कंसोल मिलता है। जिसकी मदद से आप कॉल, एसएमएस और व्हाट्सअप नोटिफिकेशन को स्क्रीन पर देख सकते हैं। इस स्कूटर को 79,899 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मार्केट में उतारा गया है। जो 90,500 रुपये तक जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App