15 लाख के बजट में मिलेगी ये शानदार SUV, फीचर्स में रेंज रोवर को देती है टक्कर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Cars under 15 Lakh: भारतीय वाहन बाजार में आपको हैचबैक से लेकर एसयूवी और सेडान से लेकर एमपीवी सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कारें देखने को मिल जाएंगी। अगर आपका बजट 15 लाख रुपये है और आप इस बजट में एक दमदार कार लेने की सोच रहे हैं। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। क्योंकि इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस बजट में आने वाली कुछ पॉपुलर कारों के बारे में बताएंगे। इससे आपको अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चुनाव करने में आसानी होगी।

15 लाख के बजट में आने वाली लोकप्रिय कार:

Mahindra Thar

इस लिस्ट में पहले नंबर पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) है। यह कंपनी की ऑफ रोड एसयूवी है। जिसका रोड प्रजेंस और परफॉरमेंस काफी जबरदस्त है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 13.59 लाख रुपये से 17.35 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है।

Maruti Brezza

मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है। यह 5-सीटर एसयूवी है और काफी आकर्षक लुक के साथ आती है। इसमें आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। यह मार्केट में 8.34 लाख रुपये से 14.14 लाख रुपये की कीमत पर आती है।

Tata Punch

टाटा पंच (Tata Punch) को हमने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा है। यह मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। कंपनी ने इस एसयूवी को 6.13 लाख रुपये से 10.20 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है।

Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) का नंबर इस लिस्ट में चौथा है। इस एसयूवी को आप 11.20 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Tata Nexon

इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर टाटा पंच (Tata Punch) को रखा गया है। इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 8.15 लाख रुपये से 15.60 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App