साल भर रहेगा ये ऑफर, सिर्फ 30 हजार नई नवेली Royal Enfield Classic 350

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Classic 350: बाजार में कम्युटर सेगमेंट बाइक्स की सबसे ज्यादा सेल कंपनियां करती हैं। लेकिन बाजार में एक और बाइक सेगमेंट भी है, जिसमें मौजूद बाइक्स अपने शानदार लुक और बेहतरीन इंजन के लिए पसंद की जाती है। हम बात कर रहे हैं क्रूजर बाइक सेगमेंट की जिसमें कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक्स पेश की गई हैं। हालांकि इस सेगमेंट की बाइक्स की कीमत नॉर्मल बाइक की तुलना में ज्यादा होती है और इनमें माइलेज भी कम ऑफर किया जाता है।

Royal Enfield के इस बाइक की कीमत

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) क्रूजर बाइक की एक पॉपुलर कंपनी है। जिसके क्रूजर बाइक को मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) इस सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है।

इस क्रूजर बाइक को 2,20,136 रुपये की शुरुआती कीमत पर कंपनी ने बाजार में लिस्ट किया है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये एकसाथ खर्च किए भी आप खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक पर कंपनी आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध करा रही है। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इसके बारे में आपसे बात करेंगे।

बेहतरीन फाइनेंस प्लान के साथ आती है Royal Enfield Classic 350

कंपनी की लोकप्रिय क्रूजर बाइक सेगमेंट बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) को खरीदने के लिए बैंक आपको 10 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर लोन उपलब्ध करा देती है। जिसके बाद 29,999 रुपये की डाउन पेमेंट कंपनी को देना होता है। बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए 3 वर्ष यानी कि 36 महिनों की अवधि के लिए लोन दिया जाता है और इसे हर महीनें 6,866 रुपये की मंथली ईएमआई देकर पे करना होता है।

इस क्रूजर बाइक का इंजन

Royal Enfield Classic 350 बाइक रेट्रो लुक के साथ आती है। इसमें 349 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। कंपनी ने इसका वजन 195 किलोग्राम रखा है और इसमें कंपनी ने 10 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक दिया है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 32 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App