माइलेज में नंबर 1 और आम आदमी की फेवरेट सवारी है ये कार, देखें पूरा लिस्ट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Cars Under 10 Lakh Rupees: अगर आप ऐसी कार सर्च कर रहे हैं जो कम तेल खपत करती हो और 10 लाख रुपये के बजट में आती हो। तो आप एकदम सही जगह आए हैं। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में 5 ऐसी कारों के बारे में आपको बताएंगे। जो कम बजट में आने के साथ ही काफी किफायती भी हैं।

Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक है। जो आपको 10 लाख के बजट में आसानी से मिल जाएगी। कंपनी ने अपनी इस कार को पेट्रोल के साथ ही सीएनजी विकल्प में पेश किया है। इसके माईलेज की बात करें तो पेट्रोल पर यह कार 25.19 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 34.05 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज ऑफर करती है।

Maruti Suzuki Celerio

Maruti Suzuki Celerio कंपनी की सबसे किफायती कारों में से एक है। बाजार में यह कार आपको 5.37 लाख रुपये से 7.10 लाख रुपये की कीमत पर मिल जाएगी। अगर बात इसके माईलेज की करें तो कंपनी इसमें पेट्रोल पर 26.6 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Maruti Suzuki S-Presso

Maruti Suzuki S-Presso भी कंपनी की बेस्ट माईलेज कार है। इसे बाजार में 4.27 लाख रुपये से 6.12 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इसमें पेट्रोल पर 24.7 किलोमीटर प्रति लीटर, तो वहीं सीएनजी पर 32.73 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज मिल जाता है।

Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno आकर्षक लुक वाली प्रीमियम हैचबैक है। जो आपको 10 लाख रुपये के बजट में मिल जाएगी। पेट्रोल पर इस कार में 22.61 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 31.12 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज आपको मिल जाता है।

Maruti Alto K10

Maruti Alto K10 भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। यह बाजार में 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये की कीमत पर मौजूद है। अगर बात इसके माईलेज की करें तो कंपनी इसमें पेट्रोल पर 24.9 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 33.85 किलोमीटर प्रति किलो का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App