Best Mileage Bike: TVS की ये धाकड़ बाइक माइलेज में है सबकी बाप! कीमत है बेहद ही कम

By

Web Desk

नई दिल्ली: TVS Sport: ऑटो बाजार में आज के समय टू-व्हीलर की अच्छी रेंज मौजूद है। इनमें आपको एक से बढ़कर एक बाइक और स्कूटर मिल जाएंगे। वहीं पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ने के बाद लोग ऐसे टू-व्हीलर को पसंद करने लगे हैं जो ज्यादा माइलेज दें। वैसे टू-व्हीलर सेक्टर में कई ऐसी बाइक और स्कूटर मौजूद हैं, जो किफायती कीमत में आने के साथ ज्यादा माइलेज देने का दावा करते हैं। आज हम टू-व्हीलर सेक्टर में बात कर रहे हैं TVS Sport की। यह बाइक 100 किमी से ज्यादा का माइलेज देती है। इसके साथ ही लुक और डिजाइन को लेकर भी पसंद की जाती है।

ये भी पढ़ें- नए अवतार में TVS Raider 125 बाइक की धांसू इंन्ट्री, लुक और फीचर्स को देख तुंरत करेगा खरीदने का मन

अब TVS Sport बाइक की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 64,050 रुपये से लेकर 67,543 हजार रुपये है।

TVS Sport Specification

कंपनी ने इस बाइक में 99.7 सीसी, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दे रखा है। यह इंजन 7350 आरपीएम पर 8.1 bhp का मैक्सिमम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा है। इसमें 10 लीटर का पेट्रोल टैंक मिलता है।

ये भी पढ़ें- अगले महीने आ रही Honda Activa Electric, 200km रेंज के साथ कीमत होगी बस इतनी

टीवीएस की वेबसाइट पर लिस्टेड कुछ रिव्यूज के अनुसार, यह बाइक 110km तक का माइलेज भी दे सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर इसके फ्रंट में 30 मिलीमीटर और रियर में 110 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक जोड़ है। सस्पेंशन के तौर पर फ्रंट में टेलिस्कोपिक ऑयल डैम्ड सस्पेंशन और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन मिलेगा।

ये भी पढ़ें- किचन के सिंक में जम गई है काई, तो इन तरीकों से करें चुटकियों में साफ, नहीं होगी महिनों तक सफाई जरूरत

TVS Sport की बाइक 1950 मिलीमीटर लंबी, 705 मिलीमीटर चौंडी और 1080 मिलीमीटर ऊंची है। इसका व्हीलबेस 1236 मिलीमीटर और ग्राउंड क्लीयरेंस 175 मिलीमीटर है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App