कीमत नहीं है ज्यादा इसलिए बिकती है बाइक्स, जानें क्यों है ग्राहकों की पहली पसंद

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Budget Bike: भारतीय वाहन बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री टू व्हीलर की होती है। उसमें भी बजट सेगमेंट में आने वाली बाइक्स को खरीदना लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। सबसे ज्यादा डिमांड होने के कारण ही कंपनियां इस सेगमेंट में लगातार अपनी नई-नई बाइक को लॉन्च करती रहती हैं।

अगर हम हीरो (Hero), होंडा (Honda), टीवीएस (TVS) और बजाज (Bajaj) जैसी कंपनियों की बात करें, तो इन कंपनियों की बजट सेगमेंट में मौजूद बाइक्स सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं। आज हम इस रिपोर्ट में 80 हजार रुपये के बजट में आने वाली टॉप 8 बाइक्स के बारे में आपसे बात करेंगे।

TVS Radeon बाइक की जानकारी

TVS Radeon बाइक इस लिस्ट में नंबर पहला है। इस बाइक का लुक जबरदस्त है। कंपनी ने इसे 62,405 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मार्केट में पेश किया है।

Honda Shine बाइक की जानकारी

Honda Shine इस लिस्ट की दूसरी बाइक है। इसका स्पोर्टी डिज़ाइन काफी बेहतरीन है। बाजार में इसे 78,687 रुपये की कीमत पर सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Hero Splendor Plus बाइक की जानकारी

तीसरे नंबर पर इस लिस्ट में बजट सेगमेंट की बेस्ट परफार्मिंग बाइक Hero Splendor Plus है। यह बाइक आकर्षक लुक में आती है और बाजार में यह 74,491 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मौजूद है।

Hero Passion Plus बाइक की जानकारी

हमारी इस लिस्ट में चौथे स्थान पर Hero Passion Plus है। यह बाजार में 76,301 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर लिस्ट की गई है।

Hero HF Deluxe बाइक की जानकारी

Hero HF Deluxe बजट सेगमेंट में काफी पॉपुलर है। इस लिस्ट में इसका नंबर पांचवा है। इस बाइक को आकर्षक लुक में कंपनी ने डिज़ाइन किया है और मार्केट में इसे 50,900 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध कराया है।

Bajaj Platina 110 बाइक की जानकारी

इस लिस्ट में छठे नंबर पर Bajaj Platina 110 बाइक शामिल है। जो मार्केट में 70,400 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराई गई है।

Bajaj Platina 100 बाइक की जानकारी

Bajaj Platina 100 का इस लिस्ट में सातवें नंबर आती है। यह आपको 67,808 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल जाएगी।

Bajaj CT 110X की बाइक की जानकारी

इस लिस्ट में आठवां नंबर Bajaj CT 110X के लिए रखा गया है। इसे मार्केट में 63,990 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App