फीचर्स के साथ चाहिए पॉवर तो खरीदें ये 150cc की बाइक्स, कीमत भी नहीं है ज्यादा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

150 cc engine Bikes: अगर आप ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो दमदार माइलेज और शानदार लुक के साथ मार्केट में आती हो। तो आप एकदम सही जगह आए हैं। क्योंकि आज की इस रिपोर्ट में हम आपको स्पोर्टी लुक और ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली 5 बाइक्स के बारे में बताएंगे।

Bajaj Pulsar 150 बाइक की डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस बाइक को दो वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। जिसमें पहला पल्सर 150SD और पल्सर 150TD है। इस बाइक की क्षमता 10.3kW की पावर और 13.25 Nm का टॉर्क बनाने की है। यह बाइक आपको 1.10 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल जाएगी।

Bajaj Pulsar N150 बाइक की डिटेल्स

इस लिस्ट में Bajaj Pulsar N150 बाइक भी शामिल है। कंपनी की ये बाइक स्पोर्टी लुक के साथ आती है। इसकी क्षमता10.66 kW की पावर और 13.5 Nm का टॉर्क पैदा करने की है। इसे 1.24 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Yamaha FZ X बाइक की डिटेल्स

Yamaha FZ X भी 150 सीसी इंजन सेगमेंट की मशहूर बाइक है। कंपनी की ये बाइक शानदार परफॉरमेंस और आधुनिक फ़ीचर्स के साथ आती है। इसे 1.37 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार से लिया जा सकता है।

Yamaha FZ-FI बाइक की डिटेल्स

इस लिस्ट में Yamaha FZ-FI भी आती है। इस बाइक की क्षमता 12.2 bhp का अधिकतम पावर जेनरेट करने की है। इस बाइक के लिए मार्केट में 1.16 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत तय की गई है।

Bajaj Pulsar P150 बाइक की डिटेल्स

कंपनी की 150 सीसी इंजन सेगमेंट बाइक Bajaj Pulsar P150 भी इस लिस्ट में शामिल है। कंपनी की इस बाइक में बाइ-फंक्शनल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प दिए गए हैं। जो काफी आकर्षक लगते हैं। इस बाइक की मार्केट में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1.19 लाख रुपये है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App