होली पर गिफ्ट करें Vivo का ये Smartphone, पहली बार बिक रहा बहुत ही सस्ते में, उठाएं फायदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Vivo V30 Smartphone: आज हर तरफ होली का माहौल देखने को मिल रहा है। इस बीच कई लोग एक दूसरे घर जाकर रंग लगाकर भी होली सेलिब्रेट करते है। ऐसे में अगर आप भी होली खेलने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की हो सकती है।

अगर आप किसी को गिफ्ट में स्मार्टफोन देना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे फोन के बारे में बताने जा रहे जिसे आप गिले हाथों से छू सकते है। इस फोन का नाम Vivo V30 5G हैं, जिसे आप अभी Flipkart पर चल रही सेल में बेहद सस्ता खरीद सकते हैं। यकीन नहीं, तो आइए आपको इसके बारे में सबकुछ बताएं

Vivo V30 के क्या हैं Features Or specifications

– इस वीवो फोन में आपको 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
– जिसका रेज़ोलूशन 1260p और पीक ब्राइटनेस 2,800 निट्स की हो सकती है।
–  प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा सेटअप और बैटरी

– कैमरा की बात करें तो यह 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में आता है। वहीं सेल्फी के लिए इस फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 80W के फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट में साथ आती है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और डुअल सिम सपोर्ट साथ दिया गया है।

Vivo V30 5G Discount & Offers

इसके कीमत और ऑफर्स की बात की जाएं तो Vivo V30 फोन की कीमत की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है। जिसे फ्लिपकार्ट की सेल में 12% की छूट के बाद 33,999 रुपए में बेचा जा रहा है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आप कस्टमर्स को Selected बैंक कार्ड से 3000 रुपये के डिस्काउंट में मिल रहा हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5% का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको 32,000 रुपए का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App