पॉवरफुल हैं ये बजट फ्रेंडली बाइक्स, 150-160cc सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Best Budget Bikes: आपकी इक्षा भी अगर एक ऐसी बाइक खरीदने की है। जोशानदार डिज़ाइन के साथ ही पावरफुल इंजन के साथ आती हो। तो यह रिपोर्ट खासकर आपके लिए ही हमने तैयार किया है। आज आपको इस रिपोर्ट मे भारतीय टू व्हीलर मार्केट में मौजूद 150-160 सीसी इंजन वाली कुछ बेस्ट बाइक्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी। जिनमें लुक के अलावा परफॉरमेंस और माइलेज पर कंपनी ने काफी ध्यान दिया है।

Bajaj NS160 Bike की जानकारी

इस लिस्ट की पहली बाइक Bajaj NS160 है। जो अपने लुक के लिए मार्केट में काफी पॉपुलर है। इस बाइक को आप 1.23 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं। कंपनी की इस बाइक में स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ ही पॉवरफुल इंजन लगाया गया है। इसमें आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिल जाता है।

TVS Apache RTR 160 4V Bike की जानकारी

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में TVS Apache RTR 160 4V बाइक आती है। इसका इस लिस्ट में दूसरा नम्बर है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके तैयार किया हुआ इंजन लगाया है। जो इसे 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करने में मदद करता है। यह बाइक 1.21 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर आपको मिलेगी।

Yamaha FZ S FI Bike की जानकारी

Yamaha FZ S FI का नंबर इस लिस्ट में तीसरा है।इसमें लगा इंजन काफी कैपेबल है और इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक 45 किलोमीटर का माईलेज देती है। इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 1.22 लाख रुपये रखी गई है।

Bajaj Avenger Street 160 की जानकारी

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर कंपनी की आकर्षक डिज़ाइन के साथ आने वाली बाइक Bajaj Avenger Street 160 आती है। लंबी राइड करने के लिए इस बाइक का उपयोग लोग खूब करते हैं। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स के अलावा बेहतर परफॉरमेंस और 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। बाजार में इस बाइक के लिए 1.12 लाख रुपये की कीमत रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App