रफ्तार पकड़ हवा से करें बातें, लाख नहीं बस 25 हजार में खरीदें Bajaj Pulsar 150

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: बजाज मोटर्स की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में कई बाइक्स आती है। जिसमें बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक भी शामिल है। कंपनी की यह बाइक युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। इस बाइक में कंपनी ने दमदार इंजन लगाया है जो इसे काफी तेज रफ्तार से चलने में सक्षम बनाता है। इस बाइक को अगर आप खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Bajaj Pulsar बाइक की जानकारी

कंपनी की ये बाइक 149.5 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 14Ps पावर और 13.25Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह बाइक डिस्क ब्रेक के साथ आती है और इसमें 15 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें 47.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है। अगर आपका मन इस बाइक को खरीदने का कर रहा है। तो इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

बाजार में इस बाइक की कीमत

कंपनी ने इस बाइक को 1.10 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये खर्च किए भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही है। जिसके बारे में आप यहाँ पर जान सकते हैं।

ऑफर के साथ आ रही है पल्सर

2015 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक Olx वेबसाइट पर मिल रही है। इस बाइक का कंडीशन काफी जबरदस्त है और इसे 60,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। अगर आप कम बजट में इसे लेना चाहते हैं। तो यहाँ से यह बाइक आपको 25,000 रुपये में मिल सकती है।

Olx वेबसाइट पर 2015 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) बाइक उपलब्ध है। 26,860 किलोमीटर तक चली ये बाइक काफी बेहतरीन कंडीशन में है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 27,000 रुपये की कीमत तय की गई है। कम बजट में यह आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App