Bajaj Pulsar है पहली पसंद! तो इस शानदार ऑफर के साथ खरीदें ये स्पोर्ट्स बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Pulsar: आज भारतीय बाजार में बाजार अपनी बाइक बिक रही है। इसका बहुत बड़ा श्रेय पल्सर को जाता है। अगर सही समय पर पल्सर लॉन्च नहीं होती तो आज टू व्हीलर सेगमेंट में बजाज का नाम इतना बड़ा नहीं होता।

आज के युवा भी बजाज पल्सर को खरीदना काफी पसंद करते हैं। 125cc से लेकर 200 सीसी सीमेंट में आने वाली यह बाइक लोगों को आकर्षित करने में कामयाब रही है। 125cc सेगमेंट में बजाज दूसरी बेस्ट सेलिंग बाइक है।

हालांकि पहले के मुकाबले अब बजाज पल्सर की कीमत थोड़ी ज्यादा हो गई है। इसका लोअर वेरिएंट भी आपको ₹1 लाख से ऊपर मिलेगा। लेकिन अगर आपके पास बजट नहीं है तो आप इसे सस्ते में भी खरीद सकते हैं।

Second Hand बाइक में आई भारी उछाल

सेकंड हैंड मार्केट में बजाज पल्सर की डिमांड काफी ज्यादा है। यहां पर यह बाइक काफी ज्यादा बिकती है। यही कारण है कि ऑफलाइन बाजार में आपको इसका स्टॉक देखने को नहीं मिलेगा।

आप अगर बजाज पल्सर को खरीदना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन जाना होगा। ओएलएक्स, क्विकर, बाइक देखो जैसी वेबसाइट बजाज पल्सर पर काफी अच्छा ऑफर दे रही है।

मार्केट में सस्ती हुई Bajaj Pulsar

ओएलएक्स वेबसाइट पर ही आपको 2014 मॉडल बजाज पल्सर 25000 रुपए में मिल जाएगी। यह पल्सर का पुराना मॉडल है लेकिन इसका रोड प्रसेंस आज भी बिल्कुल नए जैसा ही है। यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है हालांकि पावरफुल होने के कारण इसमें माइलेज नहीं मिलता है। यही कारण है कि युवा में काफी ज्यादा पॉपुलर है।

बाइक देखो पर भी बजाज पल्सर के काफी अच्छे मॉडल मौजूद है। यहां पर 2017 मॉडल पल्सर को 35 रुपए में बेचा जा रहा है। अगर आपको एक अच्छी कंडीशन वाली बाइक लेनी है तो इस विकल्प के रूप में छोड़ सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाती है, जिस कारण से आपको एक बार में 35000 रुपए देने की जरूरत नहीं होगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App