घिस गया हैं पुराना फोन? कुछ दिन और मार्च में लॉन्च होंगे ये फ्लैगशिप और बजट सेगमेंट वाले फोन, देखें लिस्ट

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Upcoming Smartphone in March 2024: फरवरी महीने में भारत और ग्लोबल लेवल पर मार्केट में कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए हैं। अब अगला महीना मार्च हैं, जहां अभी और कई स्मार्टफोन लॉन्च होने की तैयारी में है। इस मार्च 2024 में Samsung से लेकर Realme तक समेत कई ब्रांडेड फोन शामिल किए गए हैं। आइए इनके बारे में जानें

Realme 12+ 5G

Realme 12 Pro 5G और Realme 12 Pro+ 5G के बाद अब इस लाइनअप में एक नए मिड-रेंज फोन Realme 12+ को लॉन्च होने वाला है। जिसे 6 मार्च को भारत में पेश किया जायेगा। इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर और 120Hz रिफ्रेश रेट साथ  मिलेगा। साथ ही इसमें 5,000mAh की बैटरी साथ मिलेगी।

Samsung Galaxy F15

Samsung का ये अपकमिंग फोन फ्लिपकार्ट पर कई जरूरी जानकारी के साथ मौजूद है। जिसे 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्च होने के बाद ये फोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसके खास फीचर्स की gaat करें तो इसमें आपको एमोलेड डिस्प्ले और 6000 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी।

Nothing Phone (2a)

इस अपकमिंग को 5 मार्च 2024 लॉन्च किया जायेगा। जो बजट रेंज के साथ 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट साथ आएगा। इसमें आपको MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

OPPO F25 Pro

स्टाइलिश डिजाइन वाला यह हैंडसेट अगले महीने नहीं बल्कि इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जाएगा। इसकी लॉन्चिंग की डेट 29 फरवरी है। इसमें आपको 64MP का कैमरा सेटअप साथ मिलेगा। जिसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया जाएगा। पावर के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करने वाली 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी साथ मिलेगी।

Vivo V30 Series

वीवो की अपकमिंग सीरीज को हाल ही में फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर लाइव किया गया है। इसका सीरीज आने वाले टाइम में कभी भी मार्केट में लॉन्च हो सकता है। यह कमिंग सून की टैगलाइन के साथ लिस्टेड किया गया है। इसकी यस इस बार इसका कैमरा होने वाला है, जिसकी अभी से बाजार में काफी चर्चा शुरू हो चुकी है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App