Bajaj N150 बाइक का अपडेटेड वर्जन हुआ लांच, नई कीमत कीमतें उड़ा देंगी आपके होश, जानें फीचर्स !

By

Vikram Singh

Bajaj Pulsar N150: भारत में 150 cc बाइक सेगमेंट काफी मशहूर है। इस सेगमेंट में आपको ढेरों बाइक्स मिल जाएंगी। इसी कड़ी में Bajaj की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar N150 को भी लोगों की डिमांड देखते हुए कुछ खास फीचर्स से अपडेट कर दिया गया है साथ ही अब इसकी कीमत में भी बढ़ोत्तरी की गई है। आइए, जानते हैं अब बाइक में क्या फीचर्स मिल रहे हैं साथ ही इसकी अपडेटेड कीमत क्या है।

Bajaj Pulsar N150 के नए अपडेट में मिलेंगे ये फीचर्स

अगर हम Bajaj Pulsar N150 बाइक में किए गए नए अपडेट्स की बात करें तो अभी आपको इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाएगा। जिसमे बाइक को “ब्लूटूथ” तथा “स्मार्टफोन कनेक्टिविटी” के फीचर्स से भी लैस किया गया है।

इस फीचर को जोड़ देने के बाद जो सामान्य चीजें है जैसे ट्रिपमीटर, फ्यूल एफिशिएंसी, DTE को तो आप स्क्रीन पर पढ़ ही पाएंगे। इसके अलावा भी अब आपको बाइक के इंट्रूमेंट कंसोल पर ही कॉल और Sms Alert तथा सभी वार्निंग अलर्ट भी मिल जायेंगे। हालांकि एक बात का हमे अभी भी दुख है की बाइकमेकर ने इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन का फीचर अभी भी नहीं दिया है। इसके अलावा अब इसके रियर में भी डिस्क ब्रेक्स देखने के मिल जायेंगे

Bajaj Pulsar N150 बाइक अपडेट के बाद कितनी कीमतें बढ़ी

जाहिर सी बात है जब बाइक मेकर्स बाइक के अंदर कोई नया अपडेट देते हैं तो कीमतों में बढ़ोत्तरी हो ही जाती है। ऐसा ही कुछ Bajaj Pulsar N150 बाइक के साथ भी हुआ है तथा बाइक मेकर ने इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत को अब 6,362 रुपए बढ़ाकर 1,24,096 रूपए कर दिया है।

Bajaj Pulsar N150 बाइक में मिलने वाले पुराने फीचर्स

उपयुक्त बताए गए फीचर्स के अलावा कंपनी ने Bajaj Pulsar N150 बाइक के लुक और डिजाइन में कोई अन्य बदलाव नहीं किए हैं। हालांकि इसमें आने वाले नॉर्मल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 149.68 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 14.5 PS की अधिकतम पावर तथा 13.5 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।

इस बाइक के फ्रंट तथा रीयर में डिस्क ब्रेक्स सिंगल चैनल ABS के साथ आते हैं। इस बाइक में आप 14 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 48 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। साथ ही Pulsar N150 बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोप तथा रीयर में मोनोशॉक सस्पेंशन, एलॉय व्हील्स तथा ट्यूबलेस टायर्स आते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App