ऐसे बचेंगे पैसे, खरीदें Bajaj Platina और पाएं भारी डिस्काउंट, पढ़ें पूरी खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: बेस्ट माईलेज बाइक की अगर बात करें तो आपको मार्केट में कई कंपनियों की बाइक देखने को मिल जाएगी। जिसमें कंपनियां ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती हैं। बजाज मोटर्स (Bajaj Motors) की बाइक प्लेटिना (Bajaj Platina) भी एक ऐसी ही बाइक है। जिसमें कंपनी शानदार लुक के साथ ही जबरदस्त माईलेज उपलब्ध कराती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। जो इसके ड्राइविंग अनुभव को काफी बेहतर बना देता है।

Bajaj Platina में मिलता है पॉवरफुल इंजन

इस बाइक में कंपनी ने 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। जिसकी क्षमता 7.9 Ps अधिकतम पावर के साथ ही 8.3 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक लगाया गया है। वहीं इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है। अगर आपकी योजना इस बाइक को खरीदने की है। तो पहले इसके कीमत के बारे में जान लीजिए।

Bajaj Platina कीमत डिटेल्स

इस बाइक के कीमत की अगर हम बात करें तो मार्केट से इस बाइक को खरीदने के लिए आपको लगभग 70 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम एक ऐसे तरीके के बारे में आपसे बात करेंगे।

जिसके तहत आप महज 21,000 रुपये में इसे ले पाएंगे। आपको बता दें कि कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर बेहतरीन डील दे रहीं है। जिनमें से कुछ डील्स के बारे में हम इस रिपोर्ट में बात करने वाले हैं।

Bajaj Platina ऑफर की डिटेल्स

कंपनी की बेस्ट माईलेज बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) के पुराने मॉडल को आप Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। इस 2014 मॉडल बाइक को 80,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और यहाँ पर इसे 21,000 रुपये की कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। अगर कम बजट में आप इस बाइक को लेने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए एक बेस्ट डील साबित हो सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App