Bajaj के आगे सब फेल, इतने कम कीमत में लाई माइलेज वाली बाइक Platina

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: ज्यादा माईलेज ऑफर करने वाली बाइक में बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) टॉप पर आती है। यह कंपनी की काफी किफायती बाइक है। जिसमें आपको आकर्षक लुक के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स मिल जाते हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक को आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके बनाया है।

Bajaj Platina इंजन

कंपनी की कम्युटर सेगमेंट बाइक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) में 102 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 7.9 Ps का अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस बाइक में बेहतर सुरक्षा के लिए दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज कंपनी उपलब्ध कराती है।

Bajaj Platina कीमत

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को अगर आप खरीदना चाहते हैं। तो बाजार से इसे खरीदने के लिए आपको 67,808 रुपये के आसपास खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसकी बिक्री पुरानी टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर हो रही है।

Bajaj Platina ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2015 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 71,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 28,000 रुपये तय की गई है।

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के 2018 मॉडल की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक 24,000 किलोमीटर चली हुई है और काफी बेहतर कंडीशन में रखी गई है। इस बाइक को 30,000 रुपये में यहाँ से आप खरीद सकते हैं।

2016 मॉडल बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक की सेल Olx वेबसाइट पर की जा रही है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसे 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके लिए यहाँ पर 22,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App