खरीदें पुरानी बाइक, सिर्फ 25 हजार में मिलेगी Bajaj Platina

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: भारतीय बाजार में टू व्हीलर की मांग सबसे ज्यादा है। इलेक्ट्रिक हो या फिर इस दोनों सेगमेंट में टू व्हीलर से सबसे ज्यादा बिकती है। जब भी लोग टू व्हीलर खरीदने जाते हैं तो उनकी सबसे पहले डिमांड इसकी माइलेज को लेकर होती है। क्योंकि भारत में लोग शौक के तौर पर नहीं बल्कि जरूरत के तौर पर वाहन खरीदने हैं।

यही कारण है कि उन्हें कम मेंटेनेंस वाली अच्छी बाइक या फिर स्कूटर चाहिए होती है और लोगों की इसी डिमांड को बजाज प्लैटिना काफी अच्छे से पूरे पूरा करती है। यह बाइक तकरीबन 70000 रुपए की कीमत पर आती है और इसकी कीमत में आपको 75 किलोमीटर से भी ज्यादा का माइलेज मिलता है। यह बाइक कम मेंटेनेंस खर्च में काफी अच्छा परफॉर्म करती है।

Bajaj Platina पर मिल रही अच्छी डील

अगर आपको भी बजाज प्लैटिना खरीदनी है लेकिन बजट नहीं है तो फिर सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीद सकते हैं। यहां बजाज प्लैटिना की कीमत काफी कम है। यहां आपको यह बाइक 25 से ₹30000 के बीच में मिल जाएगी। अगर आपको नहीं पता कि कहां से सेकंड हैंड बाइक खरीदनी चाहिए तो इस खबर को पूरी पढ़ें। यहां पर आपको कुछ शानदार ऑफर्स की पूरी डिटेल मिलने वाली है।

Bikedekho की ऑफर

बाइक देखो जो काफी तेजी से बढ़ रही है। यहां पर पुरानी बाइक बहुत ही सस्ते में बेची जाती है। आपके यहां बजाज प्लैटिना सिर्फ ₹25000 में मिल जाएगी। यह 2015 मॉडल बाइक है जो अभी तक काफी ज्यादा चल चुकी है।

लेकिन आप इसे अपने रोज के कामों के लिए खरीद सकते हैं। क्योंकि उसकी कंडीशन काफी अच्छी बताई जा रही है। लाल कलर किया प्लैटिना दिखने में काफी अच्छी लगती है।

ओएलएक्स पर भी बजाज प्लैटिना पर काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। यहां 2017 मॉडल प्लैटिना को ₹30000 में बेचा जा रहा है।दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह बाइक अभी भी काफी अच्छा परफॉर्म करती है। आप

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App