बजाज ऑटो ने 125 सीसी इंजन सेगमेंट में अपनी नई बाइक बजाज सीटी 125 एक्स (Bajaj CT 125 X) को उतारा है। इस नई बाइक को दो वेरिएंट के साथ कंपनी ने पेश किया है। जिसमें से पहले वेरिएंट में ड्रम ब्रेक और दूसरे में डिस्क ब्रेक दिया गया है।

कंपनी की इस बाइक का लुक बहुत आकर्षक है। इसमें आपको दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज मिल जाता है। कंपनी अपनी इस बाइक के साथ कई माइलेज ऑफर करती है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस बेहतरीन बाइक के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़ें:-इस कंपनी ने बाजार में एक साथ उतारी अपनी 5 धांसू बाइक्स, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा खास लुक

इस बाइक का पॉवरफुल इंजन

इस बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन लगाया है। यह इंजन डीटीएसआई तकनीक पर आधारित है और इसकी क्षमता 10.9 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इस इंजन के साथ आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

इस बाइक के पहले वेरिएंट के दोनो व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट के फ्रंट व्हील में आपको डिस्क ब्रेक मिलता है। कंपनी इस बाइक में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी ऑफर करती है।

इस बाइक के फीचर्स

कंपनी की इस बाइक के फ्रंट में राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन का काउल, डीआरएल स्ट्रिप, लंबी फ्लैट सीट, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग टेकोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

कंपनी ने अपनी इस बाइक को तीन कलर कॉम्बिनेशन के साथ उतारा है। इन कलर कॉम्बिनेशन में ब्लू-ब्लैक, रेड-ब्लैक और ग्रीन-ब्लैक शामिल हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹71,354 रखी है और डिस्क ब्रेक वेरिएंट को ₹86,650 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ बाजार में पेश किया है।


Latest News