नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इससे पहले खेली गई टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 49 रन से हर दिया। हर के बाद एक ऐसा नजारा देखने को मिला की आप भी वीडियो देख होश उड़ जाएंगे।

हुआ ये कि भारत तो हारा पर उसकी हार पर दिनेश कार्तिक ताली बजाते दिखे हैं। कार्तिक को हार पर ताली बजाते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने देख लिया है। ऐसा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिनेश कार्तिक को रोहित शर्मा जोर का घूंसा मारते दिख रहे हैं।

  • अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए थे इतने रन

इंदौर में खेले गए तीसरे व आखिरी टी20 सीरीज के आखिरी मैच में साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवरों में 227 रन बनाए थे। जवाब में 228 रन के लक्ष्य का पीछा करने जब टीम इंडिया उतरी तो उसकी गाड़ी 178 रन पर ही थम गई।

  • ताली बजाने पर रोहित ने मारा घूंस

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच जो कुछ भी हुआ वो बस हंसी-मजाक का हिस्सा रहा. इसमें कुछ भी सीरियस नहीं था। ये हार के बाद भारत के डगआउट की तस्वीरें थीं जिसे मैदान पर लगे कैमरे ने कैद कर लिया था। इसमें आप देख सकते हैं कैसे हार के बाद कार्तिक के ताली बजाने पर रोहित शर्मा ने उनकी पीठ पर एक जोर का घूंसा मारा।


Latest News